सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नाम शरीफ़...लेकिन हरकतें दरिंदों वाली...झाड़-फूंक के बहाने महिला से करता था अश्लील हरकत...अब हुआ गिरफ्तार

महिला को धमकाकर कहा-'किसी को बताये, तो जान से मार दूँगा'

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Oct 21 2020 12:30PM
घर से भूत पिशाच भगाने के लिए झाड़-फूंक करने वाले एक फर्जी मुस्लिम ढोंगी ने महिला को घर बुलाकर उसकी अस्मत लूटनी चाही। इस फर्जी मुस्लिम बाबा ने महिला के आते ही उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। महिला ने इसकी शिकायत परिवार और पुलिस में की। पुलिस ने ढोंगी अश्लील बाबा मोहम्मद शरीफ को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पूरा मामला छत्तीसगढ़ के  बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक महिला काफी दिनों से परेशान थी। कुछ माह पूर्व उसकी मुलाकात गौरेला  वार्ड क्रमांक 5 के निवासी बाबा मोहम्मद शरीफ पिता गुल मोहम्मद से हुई थी। इस फर्जी मुस्लिम बाबा ने अपने आप को तांत्रिक बताया था। उसने महिला के घर से भूत-पिशाच होने की बात कहते हुए उसे भगाने की बात कही। वहीं मोहम्मद शरीफ में इस परेशानी को दूर करने के लिए झाड़-फूंक करना शुरू कर दिया। महिला पूरी तरह से  उसकी बातों में आ गई और उसी दौरान इस समस्या को दूर करने के लिए इस मोहम्मद शरीफ नाम के ढोंगी बाबा ने उस महिला को अपने घर बुलाया और उसकी अस्मत लूटनी चाही। उसने 11 सितंबर की रात महिला को अकेले घर आने के लिए कहा। झांसे में आ चुकी महिला रात तकरीबन 11:30 बजे उसके घर पहुंची। और इस वहशी दरिंदे बाबा ने उसे घर के एक कमरे में ले जाकर  महिला से अश्लील हरकत करने लगा। महिला किसी तरह धक्का देकर उसके चंगुल से बच गई। इस दौरान शरीफ ने कहा यह बात किसी को बताने पर वह उसे जान से मार देगा। बाबा की धमकी के बाद भी  महिला ने इसकी शिक़ायत की।  शिकायत पर सिरगिट्टी पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया है और इस फर्जी ढोंगी बाबा को जेल भेजे जाने की तैयारी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार