सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिस शफकत को शराफत का मसीहा घोषित किया था भारत के बॉलीवुड ने वो असल मे निकला आतंकियो का यार...

आतंकवादियों का महिमामंडन करते नजर आए गायक शफकत अमानत अली,‘वैष्णव जन तो’ गाकर हुए थे मशहूर

Sudarshan News
  • Aug 4 2020 5:55PM
भजन ‘वैष्णव जन तो’  जो कि महात्मा गांधी का पसंदीदा भजन है। इस भजन को पाकिस्तानी गायक  शफकत अमानत अली ने गाकर बहुत सुर्खियां बटोरी थी। आपको बता दे कि जिस शफकत अमानत अली को शराफत का मसीहा घोषित किया था भारत के बॉलीवुड ने असल में को ही निकला आतंकवादियों का यार। शफकत अमानत अली एक वीडियो में आतंकवादियों का महिमामंडन करते नजर आए है। 

बता दे कि पाकिस्तानी सेना ने इस वीडियो को जम्मू कश्मीर से 370 धारा हटाएं जाने के एक साल पूरा होने के मौके पर नफरत फैलाने के लिए तैयार करी है। रविवार को पाकिस्तानी सेना की प्रोपेगेंडा विंग ISPR ने अली द्वारा प्रस्तुत गीत 'लीव माय वैली' जारी किया है।

बता दे कि अली द्वारा प्रस्तुत 'लीव माय वैली' गीत को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और यह बहुत घटिया ढ़ंग से प्रस्तुत किया गया है। इस वीडियो को इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। बता दे कि इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'कश्मीर के बहादुर लोगों और स्वतंत्रता के लिए उनके अथक संघर्ष को श्रद्धांजलि।'

बता दे कि इस नफरती वीडियो को जम्मू कश्मीर से 370 हटाएं जाने के  एक वर्ष पूरे होने से एक दिन पहले जारी किया है। ध्यान देने वाली बात यह है कि  इस वीडियो को आवाज किसी और ने नहीं उसी ने दी है जिसने 2018 में ‘वैष्णव जन तो’ भजन गा कर सुर्खियां बटोरी थी यानी के कोई और नहीं वो शफकत अमानत अली ही है। फिर तो इसका मतलब साफ साफ पता चल रहा है कि शफकत अमानत अली भी पाकिस्तानी हुकूमत और पाकिस्तानी सेना के साथ भारत के खिलाफ साजिश रचने वाला पाकिस्तान का हिस्सा बनना चाहते है। शफकत अमानत अली को भारतीय फिल्म उद्योग में कई अवॉर्ड्स से सम्मानित भी किया जा चुका है। इन सभी अवार्ड्स में फिल्म फेयर अवार्ड भी शामिल है।

आपको बता दे कि इस वीडियो में 2016 में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के अंतिम संस्कार का दृश्य भी दिखाया है और इसके साथ साथ कश्मीर में कई युवाओं के साथ सुरक्षा बलों की झड़प और पत्थरबाजी करते युवा और आजादी का आह्वान करते आतंकियों को दिखाया गया है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Hadd hai

  • Guest
  • Aug 8 2020 11:22:37:070PM

संबंधि‍त ख़बरें