सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अड़ गये लडकी के घर वाले और "अकरम" बन गया "अरविन्द".. देवताओं को साक्षी मान कर "जय श्रीराम" के उद्घोष के बीच वैदिक विधान से हुआ विवाह

इस बार जो कुछ भी हुआ वो बाकी मामलो से अलग था.

Rahul Pandey
  • Nov 22 2020 5:04PM

इस बार जो मामला सामने आया है वो बाकी मामलो से अलग है. यहाँ पर धर्म लडकी का नहीं बल्कि लडके का बदला है और लड़की के घर वालों ने भी बड़ा दिल दिखाया है और विवाह के बाद लड़की अपने अकरम से अरविन्द बन चुके पति के साथ रहने लगी है.. हैरानी की बात ये है कि अब अकरम से अरविन्द बने युवक को सुरक्षा चाहिए क्योकि कुछ लोग उसके दुश्मन बन चुके है.

ये मामला है हरियाणा के पंचकुला का जहाँ पर अकरम ने जैसे ही हिन्दू समाज की एक लडकी से शादी का प्रस्ताव रखा वैसे ही लडकी ने उस से शर्त रखी कि अगर वो सच में उस से प्रेम करता है तो उसके देवी देवताओं के आगे उसको स्वीकार करे. काफी ना नुकुर के बाद आख़िरकार अंतिम निर्णय सुखद रहा और अकरम ने अरविन्द बन कर हिन्दू देवी देवताओं को माथा टेका और वैदिक विधान से विवाह किया.

एक तरफ देश में धर्म परिवर्तन की बहस छिड़ी हुई है, दूसरी तरफ यमुनानगर के युवक ने एक मिशाल कायम की। ज्यादातर मामले में शादी के बाद या फिर प्रेम प्रसंग में लड़की का धर्म परिवर्तन करवाया जाता है लेकिन यमुनानगर में अपने प्यार को बचाने के लिए अकरम नाम का युवक अरविंद बन गया।

बताया जा रहा है कि अपने प्यार के लिए अकरम पहले ने अरविंद बना और उसके बाद लड़की से पंचकूला के सेक्टर-19 में एक मंदिर में शादी रचाई। शादी के बाद दोनों ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सुरक्षा याचिका लगाई थी। कोर्ट ने एसपी यमुनानगर को आदेश दिए थे कि दोनों को सुरक्षा दी जाए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Good bhai Ram naam bahut pyara hai roj bolo

  • Guest
  • Nov 25 2020 11:23:46:057AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार