सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मनाही के बाद ताजिया जुलूस निकलते लोग

बिहार सरकार के गाइड लायन के बाबजूद भी समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर ब्लॉक और थाना के पास मुस्लिम लोग छोटे बच्चो औरत के साथ मुहर्रम पर ताजिया जुलूस निकालते देखें गए .समस्तीपुर - -दरभंगा मुख्य सड़क पर इनका तांडब देखने को मिला .

प्रवीण सिंह
  • Aug 19 2021 4:33PM

आपको बता दे की ए लोग अपने हाथ मे लढ़े डांटा और तलबार लिए मुख्य सड़क पर जुलूस के साथ प्रदर्शन कर रहे थे .अनेको युबा लड़के नशे मे माताब मनाते सड़क पर अपना हरकत दिखा रहे थे .

जानकारी मिलते जब सुदर्शन टीम लोकेशन पर आए तो ए लोग गाड़ी देखते ही गली पकड़ कर भाँग निकले .जबकी मुहरम के दिन ताजिया जुलूस नही निकालने की सरकारी आदेश दिया गया था .

आदेश के आलोक मे साफ़ सफाई और फूलों से इमामबाड़ा सजाना के साथ सोशल डिस्टेंस के साथ एबादत्त करने का हैं पर एसा नहीं हुआ .लोग चोरी छिपे हरकत कर ही देते हैं .एस समय धर्मपुर शेक टोली बेगमपुर सतमलपुर मुशारीघरारी रहीमपुर रुदौली जितबारपुर पटोरी उंडे ताजपुर मे बड़े पैमाने पर पुलिस बल लगाए गए हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार