सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुरली मनोहर जायसवाल को मिली जान से मारने की धमकी....

डीएम को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की लगाई गुहार

Saurabh Tiwari
  • Feb 20 2021 11:57PM



बरहज। होटल कारोबारी व बरहज विधानसभा के पूर्व विधायक प्रत्याशी मुरली मनोहर जायसवाल को शनिवार के दिन में एक अनजान नंबर से जान से मारने की धमकी मिली । धमकी देने वाले ने विधानसभा चुनाव लड़ने से मना किया है। चुनाव लड़ने पर कारोबारी व उनके परिवार के लोगों की हत्या की धमकी दिया है। पीड़ित कारोबारी ने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर अपनी और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। धमकी देने वाले बदमाश के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है ।
बरहज कस्बा के रहने वाले मुरली मनोहर जायसवाल का शहर के सिविल लाइन रोड पर रेणुका इन होटल व समृद्धि है। मुरली मनोहर जायसवाल के पिता स्व.रामप्रसाद जायसवाल बरहज के विधायक रह चुके है। वहीं दादा गोरख जायसवाल देवरिया के सांसद रह चुके है। माता बरहज नगर पालिका की अध्यक्ष रह चुकी है। मुरली मनोहर जायसवाल वर्ष 2017 में बसपा की टिकट पर बरहज विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं। वह विधान सभा चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं। शनिवार के दिन में उनके मोबाइल पर फोन आया। जहां फोन करने वाले ने अपना नाम बताते हुए कहा कि पूर्व में वह हत्या कर चुका है। वर्तमान में वह जमानत पर बाहर आया है । वह विधानसभा चुनाव लड़ना चाह रहा है। इसलिए मुरली मनोज जायसवाल से विधानसभा चुनाव न लड़ने की बात कही। मुरली मनोहर जायसवाल ने चुनाव लड़ने की बात कहीं तो  फोन करने वाले ने मुरली मनोहर जायसवाल और उनके परिवार की हत्या करने की बात कही । इतना सुनते ही कारोबारी दंग रह गए । उन्होंने धमकी देने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश के विरुद्ध में बरहज थाने को सूचना दी। इसके साथ ही जिला अधिकारी को पत्र भेजकर अपनी और परिवार के लोगों की सुरक्षा की मांग की। इसके साथ ही धमकी देने वाले के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की।  इस संबंध में पूछे जाने पर एएसपी डॉ रामयश सिंह ने बताया कि होटल कारोबारी व बरहज के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी को जान से मारने की धमकी की सूचना मिली है। इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार