सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुरानी रंजिश को लेकर , दो की हत्या।

बिजनौर में खेत से पशुओं के लिए चारा लेकर जा रहे दो लोगों पर कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी जिसमें दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि साथ में एक युवक भी ट्रैक्टर पर सवार था उसने भागकर अपनी जान बचाई दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आरोपियों की गिरफ्तारी की कवायद में जुट गई है। पुलिस ने खुलाशा करते हुए बताया कि पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है।

नवनीत राजपूत
  • May 10 2021 6:52PM
बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के धोकलपुर गांव में ईख के खेत में खून से लथपथ हालत में पड़ी दो लाश पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रही है। पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही कार सवार चार बदमाशों ने गोली मारकर चाचा भतीजे को मौत के घाट उतार दिया दिनदहाड़े हुई चाचा भतीजे की हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार बदमाशों की जंगल में कांबिंग की लेकिन कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई आखिर में पुलिस ने दोनों के शवों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है एसपी बिजनौर डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें रवाना कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा*। *चाचा भतीजे के डबल मर्डर के बाद* *पुलिस ने मारने वाले 6 आरोपियों पर रखा 25 हज़ार का इनाम* *घर की कुर्की के आदेश* *एसपी धर्मवीर सिंह ने रखा आरोपियों पर इनाम* *एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया की आज अगर आरोपियों की *गिरफ्तारी नहीं हो पाई तो* *उपमहानिरीक्षक मुरादाबाद परिक्षेत्र मुरादाबाद के माध्यम से प्रत्येक अभियुक्त पर अलग-अलग 50,000/ रुपए का पुरस्कार भी घोषित कर दिया जाएगा*

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार