सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शराब के नशे में की एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या

नरसिंहगढ़ :- थाना बोड़ा क्षेत्रांतर्गत ग्राम तूती में एक व्यक्ति ने लेनदेन के मामले को लेकर शराब के नशे में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी, हत्यारे ने बड़ी ही क्रूरतापूर्वक घटना को अंजाम दिया था, जिसने बुजुर्ग व्यक्ति को अकेले अपने खेत पर बुलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया |

Ashish Sharma SUDARSHAN NEWS
  • May 29 2021 6:35PM

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हत्या के आरोपी को लिया अपनी गिरफ्त में
             शराब के नशे में लेन देन की बात को लेकर बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या का था मामला

           थाना बोड़ा क्षेत्रांतर्गत ग्राम तूती में एक व्यक्ति ने लेनदेन के मामले को लेकर शराब के नशे में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी, हत्यारे ने बड़ी ही क्रूरतापूर्वक घटना को अंजाम दिया था, जिसने बुजुर्ग व्यक्ति को अकेले अपने खेत पर बुलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद भागने की फिराक में था तभी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। 
         सूचना मिलते ही मामले से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया जिसपर प्राप्त विशेष निर्देशों के फलस्वरूप पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है। 
              दिनांक 28/05/2021 को थाना बोडा पर सूचना प्राप्त हुई की ग्राम तूती में प्रभुलाल  पिता प्रताप जी वर्मा उम्र 70 साल निवासी ग्राम तूती की हत्या कर दी गई है, हत्यारे सुरेश पिता चंद्रर सिंह चौरसिया ने अपने खेत पर बुलाकर लठ व पत्थर से कुचल कर बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया, थाना प्रभारी बोडा अर्जुन सिंह मुजाल्दे द्वारा अपराध की गंभीरता को देखते हुए तत्काल टीम बनाकर घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी सुरेश चौरसिया, उम्र 35 साल निवासी तूती को घेरा बंदी कर पकड़ लिया गया एफएसएल अधिकारी राजगढ डा. नीलेश निम्जे तत्काल ही मौके पर पहुंच गये एवं मामले की छानबीन की गई। 
              आरोपी के विरुद्ध थाना बोड़ा में अपराध क्र. 132/21 धारा 302 भादवि एवं 3(2)5,sc''''''''st एक्ट के तहत पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना में लिया गया है। 
                 उपरोक्त मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री मन कामना प्रसाद, अनुविभागीय पुलिस अधिकारी श्री भारतेन्दु शर्मा के मार्गदर्षन में निरीक्षक अर्जुन सिंह मुजाल्दे, उप निरीक्षक धर्मवीर पलैया, प्रधान आरक्षक 37 राम सिंह,  आरक्षक  382 वीरेंद्र रावत,    आरक्षक 284 प्रवीण,    आरक्षक 977 राहुल रजक   ,आरक्षक 799श्यामलाल ,आरक्षक 770 ,देवेंद्र  आरक्षक 685 धर्मवीर थाना बोड़ा का सराहनीय योगदान रहा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार