सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

5 लोगों की हत्या से थर्रा हुआ ये गाँव, आख़िर में हत्यारे ने कर ली आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के न्याय धानी कल आने वाले बिलासपुर क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मलता से हत्या कर दी गई।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 24 2020 12:13PM

छत्तीसगढ़ के न्याय धानी कल आने वाले बिलासपुर क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मलता से हत्या कर दी गई।

बिलासपुर से लगे सीपत के मटियारी गांव में एक युवक ने मां-बाप, दो भाई और एक बहन को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया। खूनी वारदात के बाद आरोपी ने चलती गाड़ी के सामने कूदकर खुद को भी खत्म कर लिया है।
सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई है।

फिलहाल हत्या की कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, क्योंकि वारदात का आरोपी की भी मौत हो गई है। पुलिस ने गांव के लोगों की मौजूदगी में शव बरामद कर लिए हैं और गांव के लोगों से पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक जानकारी मिल रही है कि आरोपी युवक सनकी था और मानसिक अवसाद में उसने ये वारदात की है।
पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े 3 बजे की है। आरोपी रोशन ने सबसे पहले अपने पिता रूपदास 45 वर्ष, मां संतोषी बाई 40, भाई रोहित 20, बहन कामिनी 18, भाई ऋषि 15 की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की। इसके बाद आरोपी रोशन 22 वर्ष एक गाड़ी के सामने खुद कूद गया। जिससे उसका सिर कुचल गया है। उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। प्रथम दृष्टिया मृतक के मानसिक तौर पर विक्षिप्त होने का संदेह हो रहा हैं। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार