सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आगरा: डॉ योगिता का हत्यारा डॉ विवेक तिवारी गिरफ्तार.. शादी से मना करने पर कर दी होनहार डॉ की हत्या..

मंगलवार से लापता थी डॉक्टर योगिता गौतम.. आगरा में डौकी इलाके में मिला शव..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 20 2020 11:23AM

दिल्ली के शिवपुरी कॉलोनी की रहने वाली डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या कर दी गई। डॉ योगिता आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में स्त्रीरोग विभाग में पीजी की छात्रा थी। हत्या के बाद उनका शव खेत में फेंक दिया गया। इस मामले में पुलिस ने उरई में तैनात मेडिकल अफसर डॉक्टर विवेक तिवारी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। डॉक्टर तिवारी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पूछताछ में विवेक तिवारी ने बताया कि पहले उसने योगिता का गला दबाया उसके बाद बड़े चाकू से उस पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हुई। 

डॉ योगिता ने विवेक से शादी करने से किया था इन्कार - 

पूछताछ में डॉक्टर विवेक तिवारी ने बताया कि वह है योगिता गौतम से शादी करना चाहता था लेकिन योगिता शादी के लिए तैयार नहीं थी  जिसके चलते दोनों के बीच  विवाद होता रहता था। मृतका के भाई डॉक्टर मोहिंदर कुमार गौतम ने उरई में मेडिकल ऑफिसर डॉ. विवेक तिवारी पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। मोहिंदर का आरोप था डॉ. विवेक उसकी बहन पर शादी का दबाव बना रहे थे लेकिन योगिता के मना करने के बाद विवेक ने इस घटना को अंजाम दे दिया। मोहिंदर की तहरीर पर डौकी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस टीम ने देर रात डॉ. विवेक तिवारी को उरई से हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

बमरौली गांव के पास मिला था शव-

बुधवार सुबह एक 26 साल की युवती का शव आगरा में डौकी थाना क्षेत्र में बमरौली गांव के पास सूनसान इलाके में खेत में मिला था। उसके सिर पर प्रहार किया गया था। शव लोअर टीशर्ट में था। स्पोर्ट्स जूते पास में पड़े थे। तलाशी में जेब से कोई पहचान पत्र या अन्य दस्तावेज नहीं मिला। मोबाइल भी गायब था। शाम को शव की शिनाख्त एसएन मेडिकल कॉलेज में स्त्री रोग विभाग में पीजी की छात्रा डॉक्टर योगिता गौतम के रुप में हुई। योगिता मंगलवार की शाम से गायब थी।

कोविड में योगिता ने किया था शानदार काम - 

योगिता आगरा में थाना एमएम गेट के नूरी दरवाजे में किराए पर रहती थीं। डॉक्टर योगिता का कोविड-19 से पीड़ित मरीजों के इलाज में महत्वपूर्ण योगदान दिया जिसकी तारीफ अस्पताल के प्रशासन ने भी की। आरोपी डॉक्टर विवेक तीर्थंकर मेडिकल कॉलेज में योगिता से एक साल सीनियर था। वही उसकी मुलाकात योगिता से हुई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार