सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फावड़े से वार कर पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

फावड़े से वार कर पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Ajay Jain
  • May 22 2021 6:00PM
पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार इलाके में में एक शख्स ने फावड़े से ताबड़तोड़ वार कर निर्मम तरीके से अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा।आरोपित ने अपनी 14 वर्ष की बेटी के सामने वारदात को अंजाम दिया। आरोपित ने पत्नी पर तब तक वार किए जब तक उसका दम नहीं निकल गया हत्या करने के बाद आरोपी घर में बैठ गया पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपित प्रेम शंकर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने अनीता शर्मा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने वारदात के लिए इस्तेमाल किए गए फावड़े को भी कब्जे ले लिया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।
पुलिस के अनुसार अनीता अपने परिवार के साथ सोनिया विहार साढ़े चार पुस्ता पर रहती थी। परिवार में पति प्रेम शंकर बेटा सौरभ और बेटी शालू है सौरव परिवार से अलग अपनी पत्नी के साथ मंगोलपुरी में रहता है। अनीता घर में सिलाई सेंटर चलाती थी जबकि प्रेमशंकर पिछले काफी वक्त से बेरोजगार था। अनीता सिलाई सेंटर की कमाई से घर चलाती थी अनीता के स्वजनों का आरोप है कि प्रेमशंकर ने शादी के कुछ दिन बाद से छोटी-छोटी बातों को लेकर अनीता से झगड़ना शुरू कर दिया था अनीता को मारता पीटता था। कई बार मामला थाने तक गया दोनों के बीच घरेलू कलह का मामला कड़कड़डूमा कोर्ट में भी चल रहा था आरोपित को यह पसंद नहीं था कि अनीता सिलाई सेंटर चलाये। आरोपी की बेटी ने बताया की शुक्रवार को सुबह 8:00 बजे अनीता नहाने के लिए गई थी बाहर निकली तभी पिता ने पीछे से मां के सिर पर फावड़े से वार कर दिए उन्हें संभलने का मौका नहीं दिया मैंने बचाने की कोशिश भी की पर उनके सर पर खून सवार था फिर मैंने पड़ोसियों को बुलाया लेकिन तब तक मां की मौत हो चुकी थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार