सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लॉकडाउन के दौरान रायपुर में हत्या की वारदात, हत्यारे फ़िरोज़ ने दिनदहाड़े युवक के सीने में चाकू गोदकर मार डाला

रायपुर पुलिस की खमतराई टीम ने आरोपी को कुछ ही घण्टे में पकड़ लिया

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Apr 26 2021 7:41PM
लॉकडाउन के दौरान रायपुर में हत्या जैसी बड़ी वारदात सामने आई है। यहां दिनदहाड़े युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामला राजधानी के खमतराई इलाके का है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते युवक को चाकू से गोदकर मौत की नींद सुला दिया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


खमतराई थाना प्रभारी विनीत दुबे ने सुदर्शन न्यूज़ को बताया कि सोमवार दोपहर 1.30 के आसपास रामेश्वर नगर बूढ़ा तालाब के एक युवक के हत्या होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची। आरोपी फिरोज खान ने पुरानी दुश्मनी के चलते निगरानी बदमाश मनीष खाटकर को नुकीली धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया है।


अक्सर होता था दोनों में विवाद

विनीत दुबे ने आगे बताया कि फिरोज और मनीष रामेश्वर नगर के रहने वाले हैं। आये दिन दोनों के बीच वाद-विवाद होते रहता था। इसी बीच आरोपी फिरोज ने मनीष की हत्या कर दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
आरोपी फिरोज वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। जिसे कुछ ही घंटो बाद पुलिस ने आरोपी फिरोज खान को गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल रायपुर में लॉकडाउन है, ऐसे में दिनदहाड़े हत्या जैसी घटना होने से लोग सन्न हैं।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार