सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिस जिले से आते हैं CM और गृहमंत्री समेत 6 मंत्री...वहां के एक गांव में एक परिवार के चार लोगों की निर्ममता से हत्या...थर्रा उठा क्षेत्र

जिले से राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ राज्य के आधा दर्जन मंत्री आते हैं।

Yogesh Mishra
  • Sep 29 2022 11:02AM
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ राज्य के आधा दर्जन मंत्री आते हैं। जिले के अकोला गांव में बुधवार रात एक ही परिवार के चार लोगों की जघन्य हत्या कर दी गई। लाश देख पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना कुम्हारी कपसदा मार्ग पर स्थित अकोला की है। 
 
शवों को देखने के बाद सुबह ग्रामीणों ने चार लाशें देखी। तब पुलिस को सूचना दी गई। मृतक का नाम भोला बताया गया है। वह ओडिसा का रहने वाला था। वह खेत में मजदूरी का काम करता था। भोला अपनी पत्नी सहित खेत में ही झोपड़ी बनाकर रहता था। 
भोला के दो बच्चों में एक नवमीं तथा दूसरा सातवीं का छात्र था। सभी की हत्या धारदार हथियार से की गई है। 
 
बहरहाल कुम्हारी पुलिस, फोरेंसिक एक्सपर्ट, खोजी कुत्ता, सायबर एन्ड एंटी क्राइम यूनिट की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार