सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुनव्वर राणा ने फ्रांस में हुई हत्याओं को जायज ठहराया... यूपी पुलिस को बिल्कुल नहीं भाया...

मुनव्वर जैसे कट्टरपंथी जेहादी भारत मे भी खेलना चाहते हैं खूनी खेल... लेकिन ये यूपी है.. ऐसी हिमाकत पर इन जैसों के हिस्से आएगी... जेल.. और सिर्फ जेल

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Nov 2 2020 2:18PM

शायर मुनव्वर राणा के खिलाफ लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में एफआइआर दर्ज की गई है। दारोगा दीपक पाण्डेय के मुताबिक सोशल मीडिया की छानबीन के दौरान उन्हें पता चला कि शायर मुनव्वर राणा ने एक निजी चैनल को साक्षात्कार के दौरान विवादित बयान दिया है। 

इस बयान को वैमनस्यता बढ़ाने वाला माना गया है। शायर मुनव्वर राणा के खिलाफ दर्ज मुकदमें में कहा गया है कि फ्रांस में कार्टून विवाद पर हत्याओं को सही ठहराने का उनका बयान सामाजिक सौहार्द्र को बिगाड़ने के लिए पर्याप्त है। पुलिस ने कहा है कि यह बयान समुदायों के बीच वैमनस्यता फैलाने वाला, सामाजिक सौहार्द्र पर विपरित प्रभाव डालने वाला और लोक शांति भंग करने वाला है।

पुलिस ने मुनव्वर राणा के खिलाफ आईपीसी की धारा 153a 295a 298 505 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा के मुताबिक मुनव्वर राणा ने एक निजी चैनल पर बयान दिया था। जिसमें फ्रांस में कार्टून विवाद के बाद की गई हत्या को सही बताया गया था। उन्होंने कहा कि यह बयान सौहार्द्र बिगाड़ने लायक बयान है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार