सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रामनवमी की तैयारियों में जुटा नगर निगम, महापौर ने किया निरीक्षण

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार पड़ रही रामनवमी पर भारी भीड़ आने की संभावना को देखते हुए नगर निगम की तैयारियों का महापौर म. गिरीश पति त्रिपाठी ने निरीक्षण किया।

Dr Anuj Pandey
  • Apr 12 2024 12:22PM
अयोध्या । रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार पड़ रही रामनवमी पर भारी भीड़ आने की संभावना को देखते हुए नगर निगम ने तैयारी शुरू कर दी हैं। महापौर म. गिरीश पति त्रिपाठी ने सफाई व्यवस्था के साथ ही नालियों में एंटी लारवा का छिड़काव तथा फागिंग कार्य का जायजा लेने के लिए हनुमानगढ़ी के आसपास तथा रामकोट इलाके का निरीक्षण किया। 
उन्होंने अधीनस्थ कर्मचारियों को समय से पहले एंटी लारवा का छिड़काव हर हाल में पूरा कर लेने का निर्देश दिया। 

उन्होंने कहा कि इस मामले में लापरवाही स्वीकार नहीं की जाएगी। मच्छरों की रोकथाम के लिए अयोध्या के हर वार्डों के गली, मोहल्लों में एंटी लार्वा छिड़काव, फागिंग, नालियों की साफ-सफाई, खुली नालियों को ढकना, जगह जगह जल भराव का निस्तारण के लिए कई टीमों का गठन किया गया है, जिससे यहां रहने वाले अयोध्यावासियों व बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार