सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ नगर निगम ने गृहकर बकायेदारों के खिलाफ चलाया बड़ा अभियान

साथ ही गुरूगोविन्द सिंह वार्ड व केसरी खेडा वार्ड में बड़े बकायेदार भवन स्वामियों से गृहकर जमा करने हेतु सम्पर्क किया गया। ज़ोन

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 3 2023 5:39PM

इनपुट- श्वेता सिंह, लखनऊ, twitter-@shwetamedia207

 
आज नगर आयुक्त इन्द्रजीत सिंह के निर्देशानुसार लखनऊ नगर में गृहकर के बड़े बकायेदारो के विरूद्ध कुर्की व वसूली अभियान चलाया गया। ज़ोन-2- जोनल अधिकारी नन्द किशोर की अध्यक्षता में वार्ड हरदीनराय नगर में बड़े बकायेदारों के विरूद्ध कुर्की / नोटिस ऑफ डिमांड के आलोक में कार्यवाही की गयी। 
 
जिसमें भवन स्वामी- वी०पी० सिंह कुल देय गृहकर 68,772 /- का मौके पर भुगतान न होने के कारण सील कर दिया गया। ज़ोन-5-जोनल अधिकारी संगीता कुमारी के नेतृत्व में वार्ड- केसरी खेडा व गुरूगोविन्द में गृहकर का भुगतान न करने वाले बड़े बकायेदारों के विरूद्ध कुर्की / सीजर की कार्यवाही की गई। 
 
साथ ही गुरूगोविन्द सिंह वार्ड व केसरी खेडा वार्ड में बड़े बकायेदार भवन स्वामियों से गृहकर जमा करने हेतु सम्पर्क किया गया। ज़ोन-6- सहायक नगर आयुक्त / डिप्टी कलेक्टर में भवन यमुनाधर चौहान जोन-6 के नेतृत्व में वार्ड अम्बरगंज के अर्न्तगत बकायेदारो के विरूद्ध कुर्की / सीलिंग की कार्यवाही की गयी। 
 
उक्त का भुगतान जमा न किए जाने के कारण सीलिंग की कार्यवाही की गयी। सीलिंग की कार्यवाही के दौरान आंशिक भुगतान के रूप में रू० 2,36,163 / -, की धनराशि का चेक प्राप्त हुआ। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार