सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुंगेर जदयू जिला अध्यक्ष ने कहा कि - अपने संसदीय क्षेत्र के समस्याओं के समाधान में लगे हुए हैं सांसद.

जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष संतोष सहनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि मुंगेर लोकसभा के माननीय सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह क्षेत्र की समस्या के समाधान में लगे हुए है,

अभिषेक कुमार सुदर्शन न्यूज (मुंगेर बिहार )
  • May 20 2021 4:33PM
मुंगेर बिहार -जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष संतोष सहनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि मुंगेर लोकसभा के माननीय सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह क्षेत्र की समस्या के समाधान में लगे हुए है, माननीय मुख्यमंत्री के साथ वर्चुअल बैठक में मुंगेर के महत्वपूर्ण परियोजना, कोरोना की रोकथाम के लिए किये जा रहे कार्यों, एवं आने वाले दिनों में बाढ़ की समस्या के समाधान पर चर्चा एवं संबधित विभागों के वरीय पदाधिकारियों को निर्देशित कर रहे है । मुख्यमंत्री के साथ बैठक में सांसद श्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने सिंचाई विभाग एवं पथ निर्माण विभाग की समीक्षा की, उन्होंने बाढ़ आने से पूर्व बाढ़ से कटाव ग्रस्त क्षेत्रों को बचाने हेतु सिंचाई विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा की बाढ़ आने से पहले फ्लड पाइपिंग(बाढ़ से कटाव नियंत्रण हेतु व्यवस्था) का कार्य समय से पहले कर ले ताकि बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र यथा सदर प्रखंड अंतर्गत टीकारामपुर, मनियारचक से लेकर बरियारपुर प्रखंड अंतर्गत कल्याणपुर तक के क्षेत्रों में फ्लड पाइपिंग का कार्य 15 जून तक पूरा कर लें एवं उसकी समीक्षा एवं निगरानी करते रहें। सांसद ललन सिंह जी के निर्देशानुसार ही पूर्व से मुंगेर में बाढ़ कटाव रोकने हेतु जो कार्य सांसद जी के मंत्रीत्व काल में हुए थे उसे भी सिंचाई विभाग द्वारा मरम्मत कर दिए गए हैं, साथ ही उन्होंने मुंगेर के रेल सह सड़क पुल के पहुंच पथ के कार्य में जो बाधाएं थी, उसे दूर करने के लिए 9 अप्रैल को विभाग के प्रधान सचिव को मुंगेर समीक्षा के लिए सांसद महोदय भेजे थे उनके ही निर्देश पर आए प्रधान सचिव स्थल पर जाकर समीक्षा किए और जिलाधिकारी को आदेश देते हुए कहा कि जो मुआवजा राशि 92 लोगों जिस रेट से दिया गया है उसी दर पर बाकी बचे 48 लोगो को भी दिया जाए। ज्ञात हो कि 48 लोगों ने कम दर होने के कारण मुआवजा राशि लेने से इंकार कर दिया था । प्रधान सचिव ने उनके इस समस्या को दूर कर जिला अधिकारी को निर्देशित किया है, माननीय सांसद श्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने भी जल्द से जल्द जिला अधिकारी से कहा है कि बचे लोगों को मुआवजा राशि जल्द से जल्द दिया जाय ताकि पहुंच पथ बनने में कोई परेशानी ना हो । एक तरफ बिहार सरकार वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने में हर जरूरी उपाय कर रही है साथ ही भविष्य में बाढ़ से कटाव को रोकने की तैयारी भी कर रही है एवं रेल सह सड़क गंगापुल के पहुंच पथ बनने में जो बाधाएं थी उसको दूर करने में सकारात्मक कार्य करने का प्रयास कर रहे और हमारे सांसद आदरणीय लल्लन बाबू मुंगेर के हित में दिन रात लगे रहते हैं एवं जो भी कार्य उनके द्वारा हो सके उसको करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। मुंगेर के जिलाधिकारी एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारियों एवं पार्टी के जिलाअध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं से बातचीत करते रहते हैं एवं क्षेत्र की जानकारी लेते रहते है । सांसद के द्वारा मुंगेर के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार कोरोना की रोकथाम के लिए सेनिटीजेशन का कार्य पार्टी के कार्यकर्ताओं की देखरेख में किया जा रहा है । लॉकडाउन खत्म होने के बाद जल्द ही क्षेत्र भ्रमण करेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार