सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुंबई ही क्यों रास आया लेडी अपराधी नजमा शेख को ?

मुंबई: पकड़ी गई ड्रग्स की रानी नजमा शेख, ANC ने दस लाख रुपये की कीमत के मेफेड्रिन के साथ गिरफ्तार किया

Shiv Kumar
  • Jan 20 2021 6:28PM
मुंबई में ड्रग्स का धंधा बड़े स्तर पर होता है जिसका खुलासा हाल ही में हुआ था। जिसमें कुछ बड़ी अभिनेत्रीओं का भी नाम आया था। पर इस बार एक ऐसी ड्रग तस्कर को एंटी नारकोटिक्स सेल (ANC) ने गिरफ्तार किया है, जिसे ड्रग्स की रानी के नाम से जाना जाता है। इसे एंटी नारकोटिक्स सेल ने 10 लाख की कीमत के मेफेड्रिन ने साथ गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल मुंबई पुलिस ने माहिम इलाके से एक ड्रग तस्कर महिला को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम नजमा अहमद शेख है, ड्रग्स की दुनियां में ड्रग्स की रानी के नाम से जाना जाता है। नजमा जब ड्रग डिलीवरी के लिए जा रही थी उसी से ठीक पहले गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के समय उसके पास दस लाख रुपये की कीमत का मेफेड्रिन बरामद हुआ। इसी के साथ उसके पास 20 हजार की नगदी भी जब्त की गई।

पॉश सोसाईटी में ड्रग्स के लिए अलग से फ्लैट 

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ मे नजमा ने कई खुलासे किए, मुंबई पुलिस को बताया कि उसने कुर्ला इलाके की पॉश सोसाईटी में ड्रग्स की तस्करी के लिए अलग से एक किराये का फ्लैट ले रखा है, जिसमें बड़े पैमाने पर ड्रग्स का कारोबार किया जाता है। खबर की पुष्टि होने पर ANC की टीम ने जब उसके घर पर रेड की तो उसके घर से 54 लाख की चरस भी बरामद की गई।

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नजमा के घर से करीब दस लाख रुपये कैश ,74 लाख की नगदी और ड्रग्स दोनों बरामद किए गए हैं। जिस तरह से नशे का कारोबार करने के लिए फ्लैट लेकर अलग ठिकाना बनाया गया इससे पता चलता है, यह कितने मजबूत और बड़े स्तर पर चल रहा है और यह एक व्यकि नहीं कर सकता। इसके पीछ कई लोगों का हाथ है। पूछ ताछ के साथ इसका खुलासा होगा।

वहीं एंटी नारकोटिक्स सेल  के डीसीपी दत्ता नलवाडे ने बताया कि पूछताछ जारी है। नजमा शेख शहर के कई और ड्रग्स पैडलर्स के नाम और उनकी पहचान का खुलासा कर सकती है। नजमा का मोबाइल जब्त कर लिया गया है, जिससे पता चले कि नजमा ड्रग्स और चरस के अलावा बाकी सामान कहां से लाती थी और उसके ग्राहक कौन-कौन हैं? साथ ही पुलिस ने उससे बरामद सामान फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेजा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार