सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुंबई ATS ने मारा छापा... 3 पिस्टल और 36 राउंड गोलियाँ समेत 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार

मुंबई ATS ने बोरीवली इलाके में बदमाशों के खिलाफ बड़ी कार्यवाई की है।

pragyashikha vashishtha
  • Jan 7 2024 5:15PM
मुंबई ATS ने बोरीवली इलाके में बदमाशों के खिलाफ बड़ी कार्यवाई की है। जिसमे एक अभियान चलकर 6 बदमाशों को  बोरीबली के एक गेस्ट हाउस से गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि इस छापेमारी में ATS को बदमाशों से 3 पिस्टल और 36 राउंड गोलियाँ बरामद की गई है।  

क्या है पूरा मामला 
गणतंत्र दिवस को देखते हुए मुंबई पुलिस और आतंकवाद निरोधी दस्ता लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए हैं। इसी क्रम में एटीएस को सूचना मिली थी कि कुछ हथियारबंद लोग एक बोरीबली के एक गेस्ट हाउस में हैं। ये लोग किसी वारदात को अंजाम देने की योजना पर काम कर रहे हैं। सूचना पाते ही एटीएस सक्रिय हो गई और छापेमारी कर सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान किसी तरह की गोलीबारी की खबर नहीं आई है।

मुंबई में एटीएस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बोरीबली स्थित एक गेस्ट हाउस में ये छापेमारी की गई। इस दौरान एटीएस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के पास से 3 पिस्टल और 36 राउंड गोलियाँ बरामद हुई हैं। ये बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए पहुँचे थे। शुरुआती छानबीन में पता चला है कि ये लोग दिल्ली के रहने वाले हैं। कुछ का ताल्लुक यूपी से भी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार