सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

15 अक्टुबर से भोपाल में खुलेंगे मल्टीप्लेक्स, पुरानी रीलिज़ दिखाएंगे

इंटरवल बहुत लंबा रहा कोरोना के कारण

Bharat
  • Oct 14 2020 8:57PM

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल

फिल्म का इंटरवल शायद ही इतना लंबा पहले कभी रहा हो...जी हां हम बात कर रहे हैं कोरोना के कारण सिनेमाघर के बंद होने की। लगभग सात महीने बाद गुरुवार से खुलने जा रहे हैं। फिलहाल नई फिल्में रिलीज नहीं होंगी। लेकिन राजधानी के सिंगल स्क्रीन नहीं खुलेंगे। ये निर्णय लिया है मध्य प्रदेश फिल्म एसोसिएशन ने। एसोसिएशन ने कहा कि हम घाटे में फिल्में नहीं दिखा सकते हैं। पुरानी फिल्में और दूसरी भाषाओं की फिल्मों को देखने के लिए कोई सिनेमा हाल नहीं आता है। ऐसे में हम स्क्रीन क्यों खोलें।

इस अनकॉक की गाइडलाईन में फिलहाल शहर के औरा मॉल में मल्टीप्लेक्स पीवीआर खुलने जा रहा है। यहां पर दर्शकों को कोरोना काल के पहले रिलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' दिखाई जाएगी। मल्टीप्लेक्स के प्रबंधन का कहना है कि हाल ही में ऋषि कपूर, इरफान खान या सुशांत सिंह का निधन हुआ है ऐसे में उनकी फिल्में दिखाई जा सकती हैं। कुछ थिएटर आईपीएल के मैच दिखाने की योजना पर भी काम कर हैं। फिल्म देखते समय खाने के ऑर्डर के लिए सीट पर ही क्यूआर कोड रहेगा। स्कैन करते ही मोबाइल पर मैन्यू दिख जाएगा। ऑर्डर दिखाकर काउंटर से खाना-नाश्ता ले सकेंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार