सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बंगाल में BJP के साथ ममता बनर्जी का बड़ा खेला... TMC में वापसी करेंगे मुकुल रॉय

आज दोपहर 3 बजे मुकुल रॉय ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे तथा इसी दौरान वह वापस तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं

Abhay Pratap
  • Jun 11 2021 1:24PM

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की तरफ से बीजेपी को बड़ा झटका दिया जा सकता है. पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता और सांसद मुकुल रॉय की टीएमसी में घर वापसी हो सकती है. मुकुल रॉय दोपहर 3.30 बजे ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि इस दौरान वह टीएमसी की सदस्या भी ले सकते हैं. टीएमसी के सांसद सौगत ने राय इसे लेकर एक तरह से बड़ा संकेत दिया है.

सौगत रॉय ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि 'ऐसे बहुत से लोग हैं, जो अभिषेक बनर्जी के संपर्क में हैं और वापस आना चाहते हैं. मुझे लगता है कि ऐसे लोगों ने पार्टी के साथ जरूरत के वक्त पर विश्वासघात किया था.  कभी ममता बनर्जी के करीबी रहे मुकुल रॉय पार्टी छोड़ने वाले पहले नेता थे. उन्होंने 2017 में दल बदल लिया था. रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद के सालों में उन्होंने कई टीएमसी विधायकों और नेताओं को वफादारी बदलने पर राजी किया.

खबर है कि करीब 35 नेता सत्ताधारी दल के साथ वापस आना चाहते हैं. विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को मिली बड़ी जीत के बाद कई पुराने सहयोगी टीएमसी में वापस आना चाहते हैं. इसमें मुकुल रॉय का नाम सबसे ऊपर था. मुकुल रॉय, बीजेपी में शुभेंदु अधिकारी के बढ़ते कद से बेचैन बताए जा रहे थे. यही वजह है कि वह अपनी पुरानी पार्टी में वापस लौटना चाहते हैं तथा इसी सिलसिले में आज उनकी ममता बनर्जी से मुलाक़ात होने जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार