सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लोगो से पैसा लेकर उनको गुमराह किया साथ ही संस्था के प्रबंधक को जान से मारने की धमकी और पैसा हड़पने के फिराक में दबंग व्यक्ति पर कार्यवाही के सम्बंध में

आपको बताते चलें जिला हरदोई में एक निजी संस्थान में एक व्यक्ति कार्यरत था जो संस्थान के नाम से लोगो से पैसा लेकर उनको गुमराह किया साथ ही संस्था के प्रबंधक को जान से मारने की धमकी और पैसा हड़पने के फिराक में दबंग व्यक्ति पर कार्यवाही के सम्बंध में दिया माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ महाराज जी को प्रार्थना पत्र साथ ही SP श्री राजेश द्विवेदी जी को भी व्हाट्सएप्प / IGRS किया है । जिसमे लिखा यह है कि संस्था www.sainaacademy.in ( SAINA ACADEMY ORG BY सन्तोष जनकल्याण संस्थान 1993 रजि० 188- सोसाइटी act 21,1860 अधिनियम के तहत विगत कई वर्ष से कार्य कर रही है जिसमे गरीबो को निःशुल्क शिक्षा और कुछ अल्प शुल्क लेकर प्रशिक्षण एवं रोजगार के कार्यक्रम संचालित हैं साथ ही डॉक्टर विवेक बिंद्रा जी के डिजिटल शिक्षा के लर्निंग के साथ EARNING कार्य भी किये जाते हैं , जिसमे उत्तर प्रदेश के हजारों लोगों को " इंडिपेंडेंट बिज़नेस कन्सलटेंट ,बना कर उनको रोजगार आमदनी भी दी गई है ,साथ ही लाखो का टैक्स भी राज्य सरकार को बराबर दिया जा रहा है । उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं की जानकारी जन जन को देने का कार्य निःशुल्क एवं निःस्वार्थ किया जा रहा है । इन्ही योजनाओ को विफल करने के प्रयास में कुछ दबंगो ने हमारी संस्था के कार्यो में विघ्न डालने का षड्यंत्र किया है । आप से निवेदन है कि संस्था के नाम पर पैसा हड़पने वाले व्यक्ति पर कठोर कार्यवाही करने की कृपा करें । आपकी महान कृपा होगी। महाराज जी , हम कोशिश कर रहे हैं दिसम्बर 2022 तक कम से कम उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 1000 लोगो को रोजगार देकर आपके सामने प्रस्ततु होकर अन्य जिलो में भी बड़ा काम कर सकें । ऐसी मेरी भावना है । मुझे विस्वास है आपका आशीर्वाद और सहयोग अवश्य मिलेगा । हम सभी संस्था परिवार के लोगो को मिलेगा । जिससे - हम जिला अधिकारी , मुख्यविकास अधिकारी हरदोई के मार्गदर्शन में कार्य करके उत्तर प्रदेश का नाम और उज्ज्वल कर पाएंगे । आपके शाशन में बहोत गर्व से कह रहा हूँ । सबको न्याय मिला है हमकोभी मिलेगा । पुनः आपसे विनती है हम सभी बहोत दुःखी हैं परेशान हैं क्रप्या FIR दर्ज कर संस्था को न्याय दिलाने की कृपा करें। अब प्रशाशन को प्रार्थना पत्र दिया है तो शीघ्र ही कोई कार्यवाही अवश्य होगी ।

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज
  • Aug 31 2022 12:42AM
आपको बताते चलें जिला हरदोई में एक निजी संस्थान में एक व्यक्ति कार्यरत था जो संस्थान के नाम से लोगो  से पैसा लेकर उनको गुमराह किया साथ ही संस्था के प्रबंधक को जान से मारने की धमकी और पैसा हड़पने के फिराक में दबंग व्यक्ति पर कार्यवाही के सम्बंध में दिया माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ महाराज जी को प्रार्थना पत्र साथ ही SP श्री राजेश द्विवेदी जी को भी व्हाट्सएप्प / IGRS किया है ।  जिसमे लिखा यह है कि संस्था www.sainaacademy.in ( SAINA ACADEMY ORG BY सन्तोष जनकल्याण संस्थान 1993 रजि० 188- सोसाइटी act 21,1860 अधिनियम के तहत विगत कई वर्ष से कार्य कर रही है जिसमे गरीबो को निःशुल्क शिक्षा और कुछ अल्प शुल्क लेकर प्रशिक्षण एवं रोजगार के  कार्यक्रम संचालित हैं साथ ही डॉक्टर विवेक बिंद्रा जी के डिजिटल शिक्षा के लर्निंग के साथ EARNING कार्य भी किये जाते हैं , जिसमे उत्तर प्रदेश के हजारों लोगों को " इंडिपेंडेंट बिज़नेस कन्सलटेंट ,बना कर उनको रोजगार आमदनी भी दी गई है ,साथ ही लाखो का टैक्स भी राज्य सरकार को बराबर दिया जा रहा है । उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं की जानकारी जन जन को देने का कार्य निःशुल्क एवं निःस्वार्थ किया जा रहा है ।
इन्ही योजनाओ को विफल करने के प्रयास में कुछ दबंगो ने हमारी संस्था के कार्यो में विघ्न डालने  का षड्यंत्र किया है । आप से निवेदन है कि संस्था के नाम पर पैसा हड़पने वाले व्यक्ति पर कठोर कार्यवाही करने की कृपा करें । 
आपकी महान कृपा होगी। 

महाराज जी , हम कोशिश कर रहे हैं दिसम्बर 2022 तक कम से कम उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 1000 लोगो को रोजगार देकर आपके सामने प्रस्ततु होकर अन्य जिलो में भी बड़ा काम कर सकें । ऐसी मेरी भावना है । 

मुझे विस्वास है आपका आशीर्वाद और सहयोग अवश्य मिलेगा ।  हम सभी संस्था परिवार के लोगो को मिलेगा । जिससे -  हम जिला अधिकारी , मुख्यविकास अधिकारी हरदोई के मार्गदर्शन में कार्य करके उत्तर प्रदेश का नाम और उज्ज्वल कर पाएंगे । आपके शाशन में बहोत गर्व से कह रहा हूँ । सबको न्याय मिला है हमकोभी मिलेगा ।

पुनः आपसे विनती है हम सभी बहोत दुःखी हैं परेशान हैं क्रप्या FIR दर्ज कर संस्था को न्याय दिलाने की कृपा करें।
अब प्रशाशन को प्रार्थना पत्र दिया है तो शीघ्र ही कोई कार्यवाही अवश्य होगी ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार