सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एक योगी ने तोड़ा माफिया मुख्तार का दंभ..जानिए क्या होगा मुख्तार का अगला ठिकाना..

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पंजाब के रोपड़ जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को यूपी लाने का रास्ता अब साफ हो गया है,डीजी आनन्द कुमार ने कहा है कि मुख्तार को कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल में रखा जाएगा,बाँदा जेल में शिफ्ट करने से पहले जेल की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

रजत. के. मिश्र, Twitter- rajatkmishra1
  • Mar 31 2021 7:12PM

इनपुट-अखिल तिवारी

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पंजाब के रोपड़ जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को यूपी लाने का रास्ता अब साफ हो गया है,डीजी आनन्द कुमार ने कहा है कि मुख्तार को कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल में रखा जाएगा,बाँदा जेल में शिफ्ट करने से पहले जेल की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।माना जा रहा है कि सड़क मार्ग से ही मुख्तार को यूपी लाया जाएगा।

अलग अलग जिलों में मुख्तार पर 45 मामले है दर्ज-

गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ कई गंभीर मुकदमे कोर्ट में लंबित हैं। इन मामलों की त्वरित सुनवाई के लिए यूपी सरकार उसे पंजाब से यूपी लाना चाहती है। लंबित मुकदमों की पेशी कराकर उसे जल्द से जल्द निपटाने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव में दिए गए हलफनामे के मुताबिक मुख्तार के खिलाफ 16 मामले दर्ज हैं। इनमे पांच हत्या और पांच में हत्या के प्रयास का केस भी शामिल है। अब तक मुख्तार अंसारी पर अलग अलग जिलों में 45 मुकदमे दर्ज है।

मुख्तार को यूपी लाने की तैयारी पूरी -

मुख्तार अंसारी इससे पहले बांदा के ही जेल में बंद था। 2019 में दर्ज एफआईआर के आधार पर पंजाब पुलिस को मुख्तार अंसारी की तलाश थी। इसलिए वह बांदा जेल पहुंच गई और जेल अधिकारियों ने मुख्तार को पंजाब पुलिस को सौंप दिया। तब से मुख्तार पंजाब की जेल में बंद है। अब उसे वापस यूपी लाने की तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि मुख्तार को लाने के लिए यूपी की स्पेशल टीम पंजाब भेजी जाएगी।इस मामले को लेकर एक हाई लेवल की बैठक भी होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार