सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kanpur हिंसा में फंडिंग देने वाला मुख्तार के 6 रेस्टॉरेंट्स सील, बाबा बिरयानी में मिलाता था केमिकल...

बता दें कि कानपुर जिला प्रशासन ने सोमवार 27 जून, 2022 को कड़ी कार्रवाई करते हुए बाबा बिरयानी की रेवमोती मॉल, रूपनगर समेत 6 रेस्टॉरेंट्स को सील कर दिया है।

Vaishnavi Chauhan
  • Jun 27 2022 7:30PM

कानपुर में जुमे की नमाज के बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा मचाए गए उत्पात के पिछे पत्थरबाजों के फंडिंग देने वाला मुख्तार को गिरफ्तार किया गया था। बाबा बिरयानी के नाम से रेस्टॉरेंस् भी चला रहा था। बाबा बिरयानी का मालिक मुख्तार अहमद पर लगातार शिकंजा कसता ही जा रहा है। बता दें कि कानपुर जिला प्रशासन ने सोमवार 27 जून, 2022 को कड़ी कार्रवाई करते हुए बाबा बिरयानी की रेवमोती मॉल, रूपनगर समेत 6 रेस्टॉरेंट्स को सील कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, मुख्तार पर शिकंजा कसने के लिए प्रशासन की 8 टीमों ने बाबा बिरयानी के एक साथ 8 रेस्टॉरेंट्स पर छापेमारी की। जिसमें से नवीन मार्केट, स्वरूप नगर, रेवमोती मॉल स्थित बाबा बिरयानी समेत 6 रेस्टॉरेंट्स को सील कर दिया गया। वहीं यह बात भी सामने आई है कि नवीन मार्केट स्थित बाबा बिरयानी रेस्टॉरेंट्स जोया के नाम से चल रहा था। साथ ही काकादेव स्थित अली बाबा, परेड स्थित जायका रेस्टॉरेंट्स को भी सील किया गया है।

आपको बता दें कि पूरे मामले में हुई कार्रवाई के बारे में कानपुर के डीएम विशाख जी ने बताया कि 6 रेस्टॉरेंट्स के सैंपल भरे गए थे। जिन्हें जाँच के लिए आगरा भेजा गया था। वहाँ से प्राप्त रिपोर्ट में हानिकारक खाद्य सामग्री मिलाने की बात सामने आई है। जिसके आधार सभी 6 दुकानों के फ़ूड लाइसेंस सस्पेंड किए गए हैं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार