सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP पुलिस ने मारे मुख्तार गैंग के 2 हत्यारे तो पंजाब पुलिस ने किया वो कार्य जो अपराधी के लिए तो कतई शोभनीय नहीं

मुख्तार अंसारी गैंग के दो शातिर अपराधियों की मौत के बाद, पंजाब सरकार ने बढ़ाई मुख्तार की सुरक्षा

Shiv Kumar
  • Mar 4 2021 6:33PM

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एसटीएफ ने मुख्तार अंसारी गैंग के दो शातिर अपराधियों को मुठभेड़ में मार गिराया है। जिसके बाद पंजाब सरकार ने पंजाब की जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी की सुरक्षा बड़ा दी है। रोपड़ जेल में बंद मुख्तार को अब तीन सुरक्षा घेरों के अंदर रखा जा रहा है। 

दरअसल मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में पंजाब सरकार के संरक्षण में रह रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार के कई बार प्रयास करने के बाद भी मुख्तार को पंजाब की कॉंग्रेस सरकार यूपी भेजने को तैयार नहीं है। दरअसल मुख्तार को ड़र है कि यूपी आने के बाद उसकी जान को खतरा है। इसलिए खराब स्वास्थय का हवाला देकर हर बार आने से मना कर देता है जिसमें पंजाब सरकार भी उसका पूर्ण सहयोग कर रही है। 

बता दें कि यूपी एसटीएफ ने मुख्तार अंसारी गैंग के दो शातिर अपराधियो को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। और अब पंजाब जेल में बंद मुख्तार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुख्तार को जेल के अंदर तीन घेरों में सुरक्षा दी गई है। बता दें कि पहला घेरा जेल के बाहर तैनात क्विक रिएक्शन टीम का है। दूसरे घेरे में जेल के विशेष प्रशिक्षित सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। तीसरे घेरे के तहत जेल के कैदियों को मुख्तार के पास आने की इजाजत नहीं है।

बता दें कि मुन्ना बजरंगी की हंत्या जेल की सुरक्षित दीवारों के बीच में ही कर दी गई थी। जिसको ध्यान में रखकर पंजाब सरकार ने मुख्तार अंसारी के आस पास जेल के कैदियों को आने की इजाजत देने से मना कर दिया है।

बता दें कि मुख्तार अंसारी पर 40 से भी ज्यादा मामले हैं, इतने मामले होने के बाद भी पंजाब सरकार बचाने में पूरा प्रयत्न कर रही है। सवाल यह है कि पंजाब की कॉंग्रेस सरकार माफिया को बचाने में इतनी रुचि क्यों ले रही है

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

4 Comments

पंजाब सरकार के इस रवैये को ध्यान में रखकर केन्द्र सरकार को कानून बनाना चाहिए, ताकि अपराधी को सजा मिल सके ।

  • Guest
  • Mar 5 2021 11:50:32:023AM

Conress is Private Limited Party of Gandhi faimly.

  • Guest
  • Mar 4 2021 11:23:11:347PM

Conress is Private Limited Party of Gandhi faimly.

  • Guest
  • Mar 4 2021 11:23:11:003PM

Conress is Private Limited Party of Gandhi faimly.

  • Guest
  • Mar 4 2021 11:23:10:933PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार