सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज़ लगातार बता रहा था कि नक्सलवाद के पीछे है कुछ और ही.. अब बिहार से गिरफ्तार हुआ दुर्दांत नक्सली "मंसूर आलम"

एक बड़ी आहट सुनाई दी है नक्सलवाद के क्षेत्र में और उसकी जड़ में.

Sudarshan News
  • May 28 2020 6:33AM

इससे पहले भी कई कार्यक्रमों में सुदर्शन न्यूज़ ने आशंका जताई थी कि नक्सलियों के बड़े नेटवर्क के पीछे कहीं-कहीं मजहबी चरमपंथ काम कर रहा है और नक्सलियों को पाकिस्तान से मदद मिलने की बात भी अक्सर सामने आती रही है। अक्सर तकरीर और डिबेट में कुछ मजहबी जानकार यह सवाल उठाते रहे हैं कि आखिर नक्सल और नक्सलियों का क्या मत और मजहब है। उन सब को अचानक ही एक बड़ा जवाब मिला है और बिहार के नवादा जिले के जंगलों में गिरफ्तार हुआ है एक दुर्दांत नक्सली जिसका नाम है मंजूर आलम।

ध्यान देने योग्य है कि बिहार के नवादा जनपद के रजौली थाना क्षेत्र से आ रही ख़बरो के अनुसार भानूखाप जंगल से बुधवार को कई आपराधिक मामलों में संलिप्त हार्डकोर नक्सली मंसूर आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है.. पुलिस के नेतृत्व में बहुत लंबे समय से इस नक्सली की तलाश थी और अब इसकी गिरफ्तारी के बाद इसके एक बड़े नेटवर्क के खुलासे की संभावना बताई जा रही है।

पुलिस को कई संगीन मामलों में नामजद नक्सली मंसूर आलम की तलाश थी। बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर भानूखाप जंगल से उसे गिरफ्तार किया गया। वांछित नक्सली के विरुद्ध गया जिले के बेला थाने में भी मामला दर्ज है। फिलहाल पुलिस नक्सली से पूछताछ कर रही है । इसी के साथ बिहार पुलिस में एक दुर्दांत नक्सली को गिरफ्तार करके अपने तमाम आलोचकों को एक कड़ा और बड़ा जवाब दे ही दिया है और अपनी सक्रियता सप्रमाण साबित कर दी है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार