सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

31 जुलाई तक दिल्ली में होंगे कोरोना के 5 लाख से ज्यादा केस, 80 हज़ार बेड की जरूरत

आज दिल्ली में (SDMA) की हुई एक अहम बैठक, उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी रहे बैठक में मौजूद

Namit Tyagi
  • Jun 9 2020 4:37PM
नई दिल्ली: पूरे दुनिया में कहर मचाने वाले कोरोना वॉयरस अब भारत मे भी अपने पूरे चरम पर है जिसकी गवाही ये आंकड़े दे है है अभी भारत मे कोरोना के 2 लाख 67 हजार केस सामने आए हैं, लेकिन खतरे की बात यह है कि 31 जुलाई तक इससे ज्यादा केस सिर्फ दिल्ली में होने का डर है। आज दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इसकी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 15 जून तक 44,000 मामले होंगे और 6,600 बेड की जरूरत होगी। 30 जून तक 1 लाख तक मामले पहुंच जाएंगे और 15,000 बेड की जरूरत होगी। 15 जुलाई तक 2.25 लाख मामले होंगे और 33,000 बेड की जरूरत होगी। 31 जुलाई तक, 5.5 लाख मामलों की उम्मीद है और 80,000 बेड  की जरूरत होगी। 
दिल्ली में स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट की हुई बैठक..
आज दिल्ली में उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ हुई इस बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा बयान दिया है कि दिल्ली में अभी और कोरोना बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि एलजी अनिल बैजल ने दिल्ली कैबिनेट का फैसला बदला है, जिसमें फैसला लिया गया था कि दिल्ली में सिर्फ दिल्ली के लोगों का ही इलाज हो। मनीष सिसोदिया के मुताबिक,  मैंने उनसे पूछा, क्या आपने कुछ रिपोर्ट आदि करवाई, लेकिन बैजल के पास इसका कोई जवाब नही था। उपराज्यपाल का फैसला बदलने के बाद दिल्ली की बिगड़ी हालात की जिम्मेदारी कौन लेगा? इसका जबाब भी उपराज्यपाल के पास नहीं था।आपको बता दे कि कल शाम ही दिल्ली के एलजी अनिल बैजल ने दिल्ली सरकार के उस फैसले को बदल दिया था जिसमे कहा गया था कि दिल्ली में सिर्फ दिल्ली वालों का ही इलाज होगा अनिल बैजल के आदेश के बाद दिल्ली में सियासी घमासान भी छिड़ गया था आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर आरोप लगाया तो बीजेपी ने एलजी के फैसले की सराहना की लेकिन सवाल ये कि क्या इस सियासी ड्रामे में कही दिल्ली की जनता ने कोरोना के संकट में न घिर जाए

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार