सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PUBG New State काे एक दिन में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने किया डाउनलोड... रचा इतिहास, ऐसे करें इंस्टाल

अपडेट डिफ़ॉल्ट ग्राफिक्स एपीआई को भी स्विच करता है। लॉन्च से पहले, गेम का Google Play Store और Apple App Store पर 40 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन हुआ था।

Geeta
  • Nov 13 2021 11:32AM

देश में PUBG के दिवाेने कितने है यह कहना ताे मुश्किल है लेकिन देश में PUBG की लाेकप्रियचा कितनी है यह साफ देखा जा सकता है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्याेंकि PUBG New State लॉन्च हुए अभी एक दिन ही हुआ है और PUBG न्यू स्टेट को अकेले Google Play Store पर 10 मिलियन डाउनलोड हुआ है। जिससे साफ पता चलता है कि लाेगाें के अंदर PUBG का कितना क्रेज है. UBG New State वर्ष 2051 में ट्रोई नामक काल्पनिक स्थान पर स्थापित किया गया है।

गेम डेवलपर क्राफ्टन ने कहा है कि वह इस मामले को देख रहा है और उसके पास एंड्रॉयड पर एक ऑप्शनल अपडेट है, जिसमें लोगों को गेम क्रैश, बूटिंग इशू आदि जैसे कुछ मुद्दों का ध्यान रखना चाहिए। अपडेट डिफ़ॉल्ट ग्राफिक्स एपीआई को भी स्विच करता है। लॉन्च से पहले, गेम का Google Play Store और Apple App Store पर 40 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन हुआ था।

गेम में कुछ फ्यूचरिस्टिक वाहन जैसे वोल्टा फोर-व्हीलर, वल्चर नामक एक नई बाइक, और ट्राम शामिल हैं जो बाहर से किसी भी हमले से इसके अंदर के लोगों को आश्रय देने के लिए हैं। यह गेम बेहतर ग्राफिक्स के साथ क्लासिक PUBG मोबाइल का विजुअल अपग्रेड भी है, हालांकि पुराने गेम के लुक और फील को ज्यादातर बरकरार रखा गया है। आप अपने एंड्रॉयड डिवाइस पर Google Play Store पर जा सकते हैं और PUBG न्यू स्टेट खेलना शुरू कर सकते हैं।

PUBG न्यू स्टेट को डाउनलोड करने के लिए एंड्रॉयड यूजर्स के पास कम से कम 2GB रैम और एंड्रॉयड 6.0 या उससे ऊपर वाले ओएस वाले फोन की आवश्यकता होगी। IOS उपयोगकर्ताओं के लिए, न्यूनतम सिस्टम आवश्यकता iOS 13 या उसके बाद वाले iPhone या iPad की है। इस गेम का Android वैरिएंट 1.4GB का है जबकि iOS वैरिएंट 1.5GB का है.  सीधे Play Store पेज पर ले जाने के लिए आप इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार