सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मोरबी केबल ब्रिज हादसा… 132 की मौत… सेना और NDRF की टीमों ने जारी किया रेस्क्यू ऑपरेश्न... 177 लोगों को बचाया

इस मोरबी हादसे पर प्रशासन ने एक बड़ा ऐक्शन लिया है. साथ ही हादसे की जांच के लिए कई टीमों का गठन भी किया गया है. वहीं समिति में विशेषज्ञों को जगह दी गई है.

Gunjan Kapoor
  • Oct 31 2022 11:41AM

गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा हुआ था. यहां केबल ब्रिज टूटने से करीब 400 लोग मच्छु नदी में गिर गए. इनमें से कुछ लोगों के नदी में डूबने से मौत होने की आशंका जताई गई थी. वहीं आपको जानकारी दे दें कि पुल टुटने से करीब 400 से 500 लोग नदी में गिर गए थे.

132 लोगों की मौत

दरअसल, गुजरात के कल मोरबी में हुए दर्दनाक हादसे में अब तक 132 लोगों की मौत हो चुकी है. पूरी रात मिशन ऑपरेशन जीवन जारी रहा था.

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल लिया जायजा

वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने राहत बचाव कार्य पूरा जायजा लिया. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी को गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल द्वारा पूरी जानकारी दी जा रही है.

मोरबी हादसे पर प्रशासन का बड़ा ऐक्शन

वहीं इस मोरबी हादसे पर प्रशासन ने एक बड़ा ऐक्शन लिया है. साथ ही हादसे की जांच के लिए कई टीमों का गठन भी किया गया है. वहीं समिति में विशेषज्ञों को जगह दी गई है. वहीं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा कि किसी भी अपराधी को कोई राहत नहीं दी जाएगी.

NDRF की 5 टीमें रेस्क्यू ऑपरेश्न में जुटी

बता दें कि NDRF की 5 टीमों के लगभग 110 से ज्यादा सदस्य रेस्क्यू ऑपरेश्न में जुटे हुए है. वहीं हादसे में 132 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है और 177 लोग घायल हुए है.

सिविल अस्पताल में 40 डॉक्टरों की टीम तैनात

साथ ही जानकारी दे दें कि मोरबी सिविल अस्पताल में 40 डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंच गई है. वहीं मौके पर 30 एंबुलेंस भी बचाव कार्यों के लिए तैनात कर दिया गया है. साथ ही 20 बोट को भी तैनात किया गया.

अस्पताल के बाहर उमड़ी भीड़

वहीं अस्पताल के बाहर परिजनों की भीड़ अपनों की तलाश में उमड़ चुकी है. बता दें कि अब तक 132 लोगों की मौत हो चुकी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार