सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

घर मे बैठा मोहम्मद शोएब फेसबुक पर लिख रहा था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां. तभी दरवाजे पर हुई दस्तक, और वो दस्तक बदायूं पुलिस की थी

जमीनी अपराध का दमन कर के साइबर क्राइमपर भी सख्त एक्शन..

राहुल पांडेय
  • May 15 2020 7:04PM

सोशल मीडिया के सदुपयोग को प्रेरित करने और उसका दुरुपयोग रोकने की लगातार सलाह भारत के विभिन्न प्रदेशों के प्रशासन द्वारा दी जा रही है । लेकिन उसके बाद भी कई स्थानों पर कुछ ऐसे भी असामाजिक तत्व हैं जो शासन और प्रशासन की इस सलाह को सिरे से दरकिनार कर रहे हैं और दिखा रहे हैं अपना वह गलत रूप जो उन्हें जेल की सलाखों तक पहुंचा दे रहा।

SSP अशोक कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में तत्परता से कार्य कर रही उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले की पुलिस निश्चित रूप से सराहना की पात्र है जिसने सोशल मीडिया के दुरुपयोग कर रहे शोएब को समय रहते दबोच लिया और असमाजिक तत्वों को दिया है यह सख्त  संदेश कि असामाजिक कार्य किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं होंगे.

बदायूं पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसारथाना दातागंज पुलिस द्वारा सोशल मीडिया फेसबुक पर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के खिलाफ अभद्र / भद्दी पोस्ट शेयर करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.. जमीनी स्तर पर बेहद प्रभावी कार्यवाही कर रही बदायूं पुलिस के साइबर सेल ने भी तत्परता दिखाई जो आम जनमानस को दे रही सुरक्षा का सकारात्मक संदेश..

इसी संबन्ध में आगे मिली जानकारी के अनुसार
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद बदायूँ अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देशन में लाकडाउन के दृष्टिगत अपराध/अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत  दिनाँक 13-05-2020 को सोशल मीडिया सेल जनपद बदायूँ द्वारा सूचना दी गयी थी कि एक व्यक्ति मोहम्मद शोयब अंसारी जो दिलशाद का बेटा है और बदायूं के ही दातागंज का रहने वाला है, ने सोशल मीडिया फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के खिलाफ अभद्र एवं भद्दी टिप्पणी पोस्ट शेयर की गयी थी । उपरोक्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना दातागंज पुलिस द्वारा उपरोक्त अभियुक्त मोहम्मद शोयब अंसारी को उसके घर से दबिश डाल करगिरफ्तार किया गया.. इसी अपराध के संबंध में स्थानीय थाना द्वारा मु0अ0सं0 149/2020 धारा 153बी भादवि तथा 66 आईटी एक्ट पंजीकृत कर उपरोक्त अभियुक्त को जेल भेजा दिया गया है..

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार