सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मोहम्मद शाहिद ने नाबालिग युवती को बनाया Love Jihad का शिकार... फिर बोला-बुर्का पहनो और बनो मुसलमान

मोहम्मद शाहिद नाम के युवक ने एक हिन्दू नाबालिग लड़की (16) को अपने झूठे प्रेम के जाल में फँसा कर उसका इस्लामी धर्मान्तरण करवा दिया। बाद में उससे निकाह कर लिया।

Akshat Shrotry
  • May 22 2022 9:14AM

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में लव जिहाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। इस्लामिक कट्टरपंथी लगातार हिन्दू युवतियों को अपना निशाना बना रहे हैं। इस बार मामला प्रयागराज से सामने आया है जहाँ इस्लामिक युवक ने 16 साल की नाबालिग हिन्दू लड़की को अपना शिकार बना डाला है। यह इस्लामिक युवक ऐसी गलत हरकतों पर उत्तर आये हैं कि छोटी बच्चियों पर भी तरस नहीं खा रहे हैं।

 मोहम्मद शाहिद नाम के युवक ने एक हिन्दू नाबालिग लड़की (16) को अपने झूठे प्रेम के जाल में फँसा कर उसका इस्लामी धर्मान्तरण करवा दिया। बाद में उससे निकाह कर लिया। लेकिन बालिग होते ही जब पीड़िता को उसके साथ किए गए धोखे का पता चला तो वो उससे अलग होकर रहने लगी।

 घटना की शुरुआत मऊ जनपद से होती है। पीड़िता के पिता यहीं नौकरी करते थे तो वो भी अपने माता-पिता के साथ वहीं रहती थी। यहीं रहने के दौरान उसकी मुलाकात आदर्शनगर थाना मोहम्मदाबाद के रहने वाले मोहम्मद शाहिद से हुई थी। उसने एक बार पीड़िता को देख लिया था, जिसके बाद मन में गलत योजना के तहत हिन्दू युवती के परिवार से धीरे-धीरे करीबियाँ बढ़ाई।

 इसी दौरान उसने मौका देखकर पीड़िता को भी फँसा लिया। उस वक्त उसकी उम्र केवल 16 साल की थी। लेकिन, उसने उसको अपने झूठे प्यार में इतना ही पागल कर दिया कि वो सही और गलत का फैसला नहीं ले सकी। आरोपित ने उसका इस्लामिक धर्मान्तरण कराने के बाद करीब तीन साल पहले उससे निकाह कर लिया।

 पीड़िता को उसने इस्लामिक रीति-रिवाजों का पालन करने के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। उसने उसे जबरन माँस खाने के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उससे परेशान होकर वो अपने घर चली गई और करीब एक साल तक वहाँ रही, उसने सोचा कि शायद उसका टॉर्चर कम हो जाए। पर ऐसा नहीं हुआ है। बाद में पीड़िता की शिकायत मिलते ही एक्शन में आई पुलिस ने शनिवार (21 मई, 2022) को शाहिद को दबोचकर जेल भेज दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार