सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Mohali Blast: पंजाब डीजीपी ने किया बड़ा खुलासा....कहा- पाकिस्तान की ISI की मदद से किया गया था ब्लास्ट

पत्रकारों से बात करते हुए पंजाब डीजीपी वीके भावरा ने कहा, "मोहाली हमले मुख्य साजिशकर्ता लखबीर सिंह लांडा है। वह तरनतारन का निवासी है। वह एक गैंगस्टर है और 2017 में कनाडा में स्थानांतरित हो गया था। वह हरिंदर सिंह रिंडा का करीबी सहयोगी है,

Shanti Kumari
  • May 13 2022 6:17PM
सोमवार को शाम 7:45 बजे मोहाली के सेक्टर 77 में अत्यधिक सुरक्षा वाली इमारत की तीसरी मंजिल पर हुई आरपीजी फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को डीजीपी वीके भावरा ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि मुख्य आरोपी एक गैंगस्टर है जो 2017 में कनाडा शिफ्ट हो गया था। पाकिस्तान की ISI की मदद से मोहाली में ब्लास्ट किया गया था।पंजाब के मोहाली में पुलिस के खुफिया मुख्यालय पर रॉकेट से चलने वाले ग्रेनेड या आरपीजी हमले का मुख्य साजिशकर्ता पाकिस्तान के आतंकवादी का बेहद करीबी है। 

पत्रकारों से बात करते हुए पंजाब डीजीपी वीके भावरा ने कहा, "मोहाली हमले मुख्य साजिशकर्ता लखबीर सिंह लांडा है। वह तरनतारन का निवासी है। वह एक गैंगस्टर है और 2017 में कनाडा में स्थानांतरित हो गया था। वह हरिंदर सिंह रिंडा का करीबी सहयोगी है, जो पाकिस्तान में स्थित एक आतंकवादी है।" 

उन्होंने कहा, "हमला के पीछे उद्देश्य कोई जनहानि नहीं था बल्कि एक संदेश भेजने था क्योंकि हमले के वक्त कार्यालय के अधिकांश अधिकारी जा चुके थे।" भावरा ने बताया कि बब्बर खालसा इंटरनेशनल (बीकेआई), एक आतंकवादी संगठन और गैंगस्टर लखबीर सिंह लांडा ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की मदद से हमले की योजना बनाई थी। मोहाली ब्लास्ट में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

गौरतलब है कि सोमवार को शाम 7:45 बजे मोहाली के सेक्टर 77 में अत्यधिक सुरक्षा वाली इमारत की तीसरी मंजिल पर आरपीजी फायरिंग की गई। यह बिल्डिंग पंजाब खुफिया विभाग की बताई जा रही है। इस घटना के बाद पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार