सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मोदी तीसरी बार करेंगे मन की बात

कोरोना काल मे पीएम मोदी तीसरी बार मन की बात करेंगे इससे पहले मार्क और अप्रैल में मन की बात की थी।

Saurabh Tiwari
  • May 18 2020 12:45PM

कोरोना काल और देश में जारी लॉकडाउन  के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता से एक बार फिर 'मन की बात'  करेंगे, लॉकडाउन 4.0 के आखिरी दिन यानी कि 31 मई को रेडियो के माध्यम से पीएम देशवासियों से बातचीत करेंगे। लॉकडाउन के दौरान तीसरी बार पीएम देश की जनता से 'मन की बात' करेंगे।
इसकी जानकारी पीएम ने ट्वीट के माध्यम से दी, उन्होंने लिखा, 'इस महीने 31 तारीख को #MannKiBaat होगी. इसके लिए मैं आपके विचारों और सूचनाओं का इंतजार कर रहा हूं. आप अपने विचार 1800-11-7800 नंबर पर साझा कर सकते हैं, या फिर NaMo ऐप या MyGov पर भी लिख सकते हैं.'
आपको बता दें कि इससे पहले 26 अप्रैल को पीएम ने 'मन की बात' की थी। जिसनें उन्होंने देश को 'दो गज दूरी बहुत है जरूरी' का मंत्र दिया था। मोदी ने कहा कि भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई सही मायने में People Driven है. देश की जनता कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। पीएम ने कहा कि भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई जनता लड़ रही है, जनता के साथ मिलकर शासन, प्रशासन लड़ रहा है। भारत जैसा विशाल देश जो विकास के लिए लिए प्रयत्नशील है, गरीबी से निर्णायक लड़ाई लड़ रहा है. उसके पास कोरोना से लड़ने और जीतने का यही एक तरीका है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार