सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोदीनगर दवा विक्रेता पर जानलेवा हमला,हमले के दौरान टूटा हाथ आरोपी फरार।

मोदीनगर मैडिकल स्टोर संचालक पर घात लगाए चार लोगों ने लूट के इरादे से हमला करा दिया हमले में व्यापारी का हाथ टूटा मामला पुलिस में दर्ज।आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस।

जितेन्द्र कुमार संवाददाता
  • Mar 17 2021 3:51PM
गाजियाबाद :- मोदीनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी में, मैडिकल स्टोर संचालक पर जानलेवा हमला कर लूटपाट की नाकाम कोशिश की घटना सामने आई है।जिसमें बदमाशों ने हमला कर व्यापारी का हाथ तोड़कर घायल कर दिया है। पीड़ित व्यापारी विजय सिंह गोविंदपुरी में एक मैडिकल स्टोर चलाते। बीते रात दुकान पर काम करने वाले लड़के को स्कूटी से छोडने के लिए तकरीबन 9:30 बजे उसके घर जा रहे थे।तभी सुचेतापुरी बम्बे पर घात लगाए बदमाशों ने हमला कर दिया।विजय सिंह के अनुसार हमलावर तकरीबन चार लोग थे।जिनमें से एक को पहचान भी लिया गया है। पीड़ित ने घटना की जानकारी थाना प्रभारी मुनेंद्र सिंह को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।अब देखना होगा कि इस घटना के पीछे हमलावरों की आखिरकार मंशा क्या थी।सभी सवालों के जवाब आरोपियों को पकड़ने के बाद ही मिल पाएंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार