सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोदीनगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मोदीनगर नगरपालिका में उनके द्वारा किए गए कार्यों को समर्पित प्रदर्शनी का आयोजन किया गया

प्रदर्शनी को देखने के लिए गदाना गांव के स्कूल के छात्र छात्राएँ पहुंचे की प्रशंसा

जितेन्द्र कुमार ठाकुर संवाददाता मोदीनगर
  • Sep 19 2022 4:41PM
नगर पालिका मोदीनगर, जिला गाजियाबाद में प्रधानमंत्री के जीवन व उनके कार्यों को समर्पित प्रदर्शनी को देखने के लिए गदाना गांव के सरस्वती शिशु मंदिर के छात्रों और अध्यापको तथा भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूरी टीम ने मोदी जी के द्वारा किए गए। कार्यों को देखा और उनकी सराहना की। वहां पर उपस्थित नगर पालिका अध्यक्ष अशोक माहेश्वरी,जिला महामंत्री जितेंद्र चित्तौड़ा,जिला कोषाध्यक्ष नवीन जयसवाल,अरुण खन्ना, सभासद ललित त्यागी, महिला मोर्चा में, भोजपुर मंडल अध्यक्ष अलका चौधरी, बबीता कौशिक, नीरज तेवतिया, श्रुति गुप्ता, आईटी विभाग के जिला अध्यक्ष, अमित सिंघल, सोशल मीडिया संयोजक नीरज माहेश्वरी तथा गणमान्य एवं वरिष्ठ लोग उपस्थित रहे। जनसेवा को समर्पित प्रधानमंत्री के जीवन से प्रेरणा पाकर भाजपा कार्यकर्ता इस अवसर को सेवा दिवस के रुप में मना रहे है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार