सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोदीनगर भोजपुर पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या,शव को गड्ढा खोदकर दबाया

भोजपुर फजलगढ ग्राम में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

जितेन्द्र कुमार संवाददाता मोदीनगर
  • Feb 4 2023 1:35PM

मोदीनगर- थाना भोजपुर क्षेत्र के फजलगढ निवासी दिनेश ने 25 जनवरी को अपनी पत्नी अंजु(30) की गुमशुदगी की रिपोर्ट भोजपुर थाने मे दर्ज करायी थी। जिसके बाद से पुलिस दिनेश की पत्नी को ढुढने मे लग गयी । पति दिनेश से भी पुलिस ने पूछताछ की तो पुलिस को पति दिनेश पर शक हुआ। पुलिस ने जब दिनेश से कडाई से पूछताछ की तो दिनेश ने बताया कि उसके द्वारा ही पत्नी की हत्या कर दी गयी। दिनेश ने बताश कि हत्या करने से पहले उसकी अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी हुई थी। दिनेश को शक था कि उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग किसी के साथ चल रहा है।

इसी बात को लेकर घर मे आये दिन कलेश रहता था। 25 जनवरी को भी दोनो मे पहले झगडा हुआ। उसके बाद दिनेश ने अंजु की गला दबाकर हत्या कर दी। और पुलिस को गुमराह करने के लिये अपनी पत्नी की गुमशुदगी थाने मे दर्ज करा दी। 26 तारीख को दिनेश ने शव को अपने घर मे ही रखा। उसके बाद मौका देख शव को गड्डा खोदकर उसमे दबा दिया। शव को जल्दी गलाने के लिये दिनेश ने उसमे 30 किलो नमक भी डाला। शव को दबाने के बाद उस जगह के उपर ज्वार भी उगा दी । ताकि किसी को भी शक ना हो।एसीपी मसूरी ने बताया कि  शव की बरामदी कर ली गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे मेे ले पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। और आरोपी को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उक्त प्रकरण में कार्यवाही कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार