सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोदी सरकार की मंत्री रेणुका सिंह का सख़्त तेवर, लापरवाही का आरोप झेल रहे अधिकारियों से कहा-'भगवाधारी भाजपा के कार्यकर्ताओं को कमजोर न समझना, अंधेरी कोठरी में बेल्ट से ठोंकना मुझे अच्छे से आता है', और क्या कहा, पढ़िये

■ केंद्र सरकार की मंत्री रेणुका सिंह ने अव्यवस्था मिलने के बाद अधिकारियों की जमकर क्लास ली है।

योगेश मिश्रा
  • May 23 2020 11:01PM
पूरे देश में कोरोना की मार है। देश के अलग-अलग इलाकों में जवाबदार बकायदा क्वॉरेंटाइन सेंटर में जाकर चीजों को समझने में लगे हैं। ऐसे में कई जगहों पर अव्यवस्था है, जिसे दुरुस्त करने के लिए राज्य सरकार के साथ केंद्र सरकार के मंत्री भी पूरी तत्परता के साथ लगे हुए हैं। छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुँचीं केंद्र सरकार की मंत्री रेणुका सिंह ने अव्यवस्था मिलने के बाद अधिकारियों की जमकर क्लास ली है।
बलरामपुर जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटर अंतर्गत युवक दिलीप गुप्ता तथा उनके परिजनों ने दिलीप गुप्ता के साथ सेंटर में मारपीट का आरोप लगाया है। यह आरोप जनपद पंचायत के सीईओ और तहसीलदार पर लगा है। मामले की जानकारी मिलते ही केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने इस मामले पर संज्ञान लिया और उन्होंने क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुंचकर युवक से बातचीत की और घटनाक्रम जाना।

ये था पूरा मामला
दरअसल यह मामला बलरामपुर जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटर से जुड़ा हुआ है। जहां दिल्ली से लौटे एक युवक दिलीप गुप्ता को सेंटर में रखा गया है। 
दिलीप गुप्ता ने क्वॉरेंटाइन सेंटर पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां ठीक से खाना नहीं मिलता है और बुनियादी सुविधाएं भी सही नहीं हैं। इस पर उसने कई बार वहां के अधिकारियों से बात की, लेकिन इसका कोई हल नहीं निकला, तो दिलीप गुप्ता ने अंत में सोशल मीडिया में इन सभी चीजों की वीडियो वायरल कर दी। जिसके बाद दिलीप गुप्ता ने आरोप लगाया कि जनपद सीईओ और तहसीलदार ने उसके साथ मारपीट की उसके बाल खींचे और उसका मोबाइल छीनने के लिए उसे पीछे धकेला। जिसके चलते वह पीछे रखे हुए ईट में वह टकरा गया है जिससे उसके पीठ में चोट लगी।
फिलहाल युवक के साथ क्वॉरेंटाइन सेंटर में हुए मारपीट की पुष्टि हम नहीं करते, ऐसा आरोप युवक तथा उसके परिजन लगा रहे हैं तथा उन्होंने इसकी शिकायत सरगुजा आईजी तथा कमिश्नर से भी की है।
इस पूरे मामले पर केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह काफी सख्त तेवर में दिखी उन्होंने क्वॉरेंटाइन सेंटर के सामने ही जनपद सीईओ और तहसीलदार की जमकर क्लास ली सख्त लहजे में उन्होंने कहा कि भगवाधारी भाजपा के कार्यकर्ताओं को कमजोर मत समझना।



ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार