सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राज्यमंत्री ने औद्योगिक प्रदर्शनी का किया अवलोकन

राज्यमंत्री ने औद्योगिक प्रदर्शनी का किया अवलोकन

राज कुमार शर्मा,बलिया
  • Oct 2 2021 11:14AM
बलिया-आजादी के 75 वीं वर्षगांठ पर  मनाए जाने वाले अमृत महोत्सव के क्रम में रविवार को जिला उद्योग प्रोत्साहन तथा उद्यमिता विकास केंद्र में औद्योगिक इकाइयों के उत्पाद की प्रदर्शनी लगाई गई। कार्यक्रम का उद्घाटन मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल ने किया। उपायुक्त उद्योग विभाग एसके सिंह ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

कार्यक्रम में युवा उद्यमियों ने जिले  की समस्याओं की ओर मंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया। अपने संबोधन में मंत्री ने उद्यमियों को उद्योग स्थापना के बारे में सुझाव दिए। विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि उद्यमियों की समस्या का समाधान करते हुए शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं से उन्हें जोड़ें। इस दौरान मंत्री ने उद्योग कार्यालय परिसर में लगाई गई प्रदर्शनी के प्रत्येक स्टाल का निरीक्षण करते हुए उत्पादों की जानकारी ली, जिसमें विशेष आकर्षण का केंद्र रहे मनु जैविक का स्टाल

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार