सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Mission Rajsthan : राजस्थान में दो दिवसीय दौरे पर है गृह मंत्री....बीजेपी कार्यकर्ताओं से कमल खिलने पर जताया विश्वास

शाह ने कहा कि मैं राजस्थान की जनता से आह्वान करने आया हूं कि यहां की निकम्मी और भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेक देना है और भाजपा के कमल के निशान वाली सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि इंदिरा जी ने 70 के दशक में गरीबी हटाओ का नारा दिया था।

Shanti Kumari
  • Dec 5 2021 5:59PM

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान में दो दिवसीय दौरे पर है। आज राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अगली बार भी राजस्थान में कमल खिलने का विश्वास जतायासबसे पहले केन्द्रीय गृह मंत्री ने 1971 के युद्ध में लोंगेवाला पोस्ट के वीर नायक भैरों सिंह राठौड़ से जैसलमेर में मुलाकात की। उसके बाद उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि 2023 में राजस्थान में फिर से कमल खिलेगा। भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ यहां सरकार बनाएगी।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आप सभी का उत्साह, उमंग और जोश देखकर मुझे विश्वास हो गया है कि वर्ष 2023 में दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी। जब भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी तब राजस्थान की वीर भूमि ने नरेंद्र मोदी को 25 में से 25 सीटें देने का काम किया। 2019 में जब भाजपा 300 पार गई तब भी 25 में से 23 सीटें देने का काम मेरे राजस्थान के लोगों, कार्यकर्ताओं ने किया।

शाह ने कहा कि मैं राजस्थान की जनता से आह्वान करने आया हूं कि यहां की निकम्मी और भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेक देना है और भाजपा के कमल के निशान वाली सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि इंदिरा जी ने 70 के दशक में गरीबी हटाओ का नारा दिया था। जब 2014 में मोदी जी आए तब भी करोड़ों गरीबों के लिए घर, बिजली नहीं थी, गरीबों के पास शौचालय की व्यवस्था नहीं थी। कांग्रेस के नेता सुन लें, आपने गरीबी हटाने की जगह, गरीब हटाओ का काम किया था।

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पूरे देश के अंदर पेट्रोल-डीजल के टैक्स घटाए लेकिन राजस्थान एक ऐसा राज्य है जहां के मुख्यमंत्री को तिजोरी बहुत प्रिय है। जहां-जहां भाजपा की सरकारें हैं उन्होंने वैट के अंदर कटौती की है, आप अभी भी समझ जाओ पेट्रोल के दाम घटा दो वरना जनता राह देखकर खड़ी है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार