सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कांग्रेस के अध्यक्ष ने की ऑन ड्यूटी पुलिसवाले से बदतमीजी...नियम तोड़ा और पुलिसकर्मी को बीच सड़क पर दी माँ-बहन की भद्दी गालियाँ

वीडियो में कांग्रेस नेता ने ऑन-ड्यूटी ट्रैफिक जवान से हुज्जतबाजी की और तमाचा मारने की धमकी भी दी है।

Yogesh Mishra
  • Jun 19 2021 11:17PM



छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष की पुलिसकर्मी के साथ दबंगई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कांग्रेस नेता ने ऑन-ड्यूटी ट्रैफिक जवान से हुज्जतबाजी की और तमाचा मारने की धमकी भी दी है। यह घटना लिंक रोड चौराहे की बताई जा रही है, जहां तैनात जवान रामकुमार रजक के साथ कांग्रेसी नेता ने दबंगई दिखाई है।

बताया जा रहा है कि रॉन्ग साइड पर गाड़ी चलाने से मना करने पर ट्रैफिक जवान के साथ बिलासपुर रेलवे परिक्षेत्र ब्लॉक नम्बर 4 अध्यक्ष मोती थारवानी ने बदतमीजी की। वायरल वीडियो के मुताबिक, ट्रैफिक जवान का मोबाइल लूटकर ब्लॉक अध्यक्ष ने अपना रौब दिखाया है। कांग्रेस नेता जवान से धक्कामुक्की और अश्लील गाली-गलौच करते हुए सस्पेंड करवाने की धमकी देता हुआ दिख रहा है। अभी तक इस मामले में पुलिस, आरोपी कांग्रेसी नेता और कांग्रेस का पक्ष सामने नहीं आया है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक और नेता की बदतमीजी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ब्लॉक स्तर का एक कांग्रेसी सड़क पर ड्यूटी कर रहे पुलिस जवान के साथ धक्कामुक्की के साथ गाली गलौज करते हुए दिख रहा है। पुलिस ने उस नेता को रॉन्ग साइड पर गाड़ी चलाने से रोका था। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस, आरोपी कांग्रेसी नेता और कांग्रेस का पक्ष सामने नहीं आया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार