सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

युवती से झाड़ फूंक के बहाने रेप करता रहा मौलवी शाकिर...झांसे में आ गया था परिवार

किसी को बताने पर अनिष्ट होने की धमकी देकर डराता।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Sep 14 2020 12:59PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में झाड़-फूंक का झांसा देकर तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी लगातार किशोरी से दुष्कर्म कर रहा था। किसी को बताने पर अनिष्ट होने की धमकी देकर डराता।

रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने परिजनों को सारी बात बता दी। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मुंगेली निवासी एक परिवार की 15 साल की बेटी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी। उसका उपचार डॉक्टर से कराने की जगह परिजन बलौदा के तांत्रिक शाकिर अंसारी उर्फ छब्बू मौलवी के चक्कर में पड़ गए। कुछ दिनों के इलाज के बाद तांत्रिक ने परिजनों को लूतरा-शरीफ लेकर आने के लिए कहा।

तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी के झांसे में आकर परिवार लूतरा पहुंच गया। वहां तांत्रिक ने उन्हें एक किराये का मकान दिला दिया।

इसके बाद झाड़-फूंक के बहाने मकान के एक बंद कमरे में किशोरी से रोज दुष्कर्म करने लगा। रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने अपने परिजनों को बता दिया।

परिजनों का कहना है कि इलाज के दौरान उनके बेटे की भी तबीयत खराब हो गई। इस पर उसका भी तांत्रिक से इलाज कराने लगे।

बेटे की झाड़-फूंक तो तांत्रिक 10 मिनट में कर देता, लेकिन बेटी के साथ बंद कमरे में घंटों बिताता।  सीपत पुलिस आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार