सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"साहब, मेरी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया है शावेज़ ने.. न मिली तो कर लूंगा आत्महत्या".. घटना पाकिस्तान नही बल्कि UP के सहारनपुर की

जो हुआ करता था इस्लामिक मुल्कों में अब वही हो रहा भारत के UP जैसे राज्य में.

Rahul Pandey
  • Aug 13 2020 6:11PM
इससे पहले ऐसे वीडियो आप ने पाकिस्तान के थानों में लाचार हिंदू मां-बाप के देखे होंगे जब अपनी जबरन भगाई गई अथवा अपहरण की गई बहन अथवा बेटी को पाने के लिए लाचार अभिभावक पुलिस थाने के आगे दहाड़े मार-मार कर रोते दिखाई दिए..  हैरानी की बात तो यह है कि उन सभी दृश्यों को भारत का तथाकथित सेकुलर वर्ग और वामपंथी मीडिया गलत और फर्जी बताता है इतना ही नहीं भारत के कुछ घोर हिंदू विरोधी फैक्ट चेक करने वाले घुमा फिरा करके उस वीडियो में लाचार और प्रताड़ित मां बाप को ही गलत ठहरा देते हैं।

लेकिन अब जो कुछ भी हो रहा है वह उत्तर प्रदेश अर्थात योगीराज में हुआ है और कहा जाता है कि प्रत्यक्षण किम् प्रमाणम अर्थात जो कुछ सामने है उसे प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती है। उत्तर प्रदेश के हरियाणा बॉर्डर से लगने वाले जनपद सहारनपुर में नागल थाने के सामने एक माता और पिता दहाड़े मार-मार कर रोते हुए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं कि उनकी बेटी का शावेज़ नाम के एक मुस्लिम लड़के ने अपहरण कर लिया है और अगर उनकी बेटी मिले ना मिली तो वह आत्महत्या कर लेंगे। इस घटना से एक बार फिर पश्चिम उत्तर प्रदेश में हिंदू बहन बेटियों की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

खास बात तो यह है कि इस प्रार्थना पत्र में हिंदू माता-पिता ने खुलकर कहा है कि मुस्लिम लोग हिंदुओं की बहन बेटियों पर गलत नजर रखते हैं। मिल रही जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से अपहरण का मामला सामनें आया है, आरोप है कि सावेज पुत्र साजिद ने नाबालिग हिन्दू युवती का अपहरण कर लिया है। इस सम्बन्ध में पीड़ित युवती की माँ ने यूपी पुलिस से मदद की गुहार लगाई है, ये पूरा मामला सहारनपुर में नागल थानें के तांशीपुर गाँव का है। युवती की माँ ने पुलिस में शिकायत करके मदद मांगी है।

पीड़ित युवती की माँ ने पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में लिखा है कि मुस्लिम समुदाय के युवक हिन्दू बहन-बेटियों  पर बुरी नजर रखकर हिन्दुओं को गाँव से भगाने में लगे रहते हैं। पीड़ित युवती की माँ के मुताबिक़, 16 वर्ष की नाबालिग हिन्दू लड़की के पीछे साजिद का बेटा सावेज काफी दिनों से पड़ा था। परेशान करता था और बीते 3 अगस्त 2020 को रात में करीब 10 और 11 बजे के आसपास अपहरण कर लिया।

शिकायत के मुताबिक, आरोपित युवक ने नाबालिग हिन्दू युवती का अपहरण उस वक्त किया जब युवती रात में बारिश से बचानें के लिए भैंसों को छाये में बाँधने गई थी, इसी दौरान वहां पहले से मौजूद आरोपी शावेज युवती को बहला, फुसलाकर और धमकाकर अपहरण करके भाग गया। पीड़ित युवती की माँ ने शिकायत में कहा है कि जब बेटी काफी देर तक नहीं लौटी तो इसके बाद हमनें खोजबीन शुरू कर दी, इसके बाद पता चला कि मेरी बेटी और आरोपी शावेज को अहत्तेशाम ने अपने घर में छुपा रखा है, उन्होनें कहा कि हमनें उससे बहुत मिन्नते की कि हमारी बेटी को लौटा दो लेकिन वो दोनों को लेकर कहीं चला गया है।

शिकायत के मुताबिक, इस सम्बन्ध में पीड़ित युवती की माँ ने नागल थानें में प्रार्थना पत्र दिया लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं कि गई, आरोप है कि आरोपियों के दबदबे की वजह से पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की, पुलिस के इस रवैये से तंग आकर पीड़ित युवती के पिता बहुत हताश और निराश हैं, आत्महत्या कर लेनें की बात कर रहे हैं। इस मामलें में सहारनपुर पुलिस का कहना है की थाना नागल में अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा सकुशल बरामदगी हेतु टीमें लगाई गई है। जल्द ही बरामदगी सुनिश्चित की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार