सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पुलिस की टीम पर खनन माफिया ने किया हमला...​ माइनिंग इंस्पेक्टर को किया अगवा

​हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में पांवटा साहिब के रामपुर घाट क्षेत्र में खनन माफिया पुलिस व खनन विभाग कर्मियों पर हमलाकर दिया।

Akshat Shrotry
  • May 12 2022 4:00PM

वैसे तो हिमाचल एक शान्ति प्रिय राज्य है। हिमाचल में अपराध दर बहुत कम है फिर भी कुछ सीमावर्ती क्षेत्र ऐसे हैं जहाँ कुछ माफिया अपने उलटे सीधे कामों को अंजाम देते रहते हैं। वैसे तो हिमाचल पुलिस इन माफियाओं पर लगाम लगा कर रखती है। कुछ एक ऐसा आपराधिक मामला सिरमौर से है। यहाँ खनन माफिया ने बड़ा हमला कर दिया।

 हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में पांवटा साहिब के रामपुर घाट क्षेत्र में खनन माफिया पुलिस व खनन विभाग कर्मियों पर हमलाकर दिया। मामला बुधवार देर रात का है। बताया जा रहा है कि खनन माफिया यमुना नदी के चोर रास्ते से खनन सामग्री ट्रक से ले जा रहे थे।

 पुलिस और वन विभाग के कर्मियों ने खनन माफिया को रोकने का प्रयास किया तो माइनिंग इंस्पेक्टर को ही अगवा कर लिया। माइनिंग इंस्पेक्टर किसी तरह माफिया के चंगुल से छूट कर भागा।

 खनन माफिया ने पुलिस जवान और वन विभाग कर्मी से मारपीट भी की। इस संबंध में थाना पांवटा में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार