सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सूरत में गणेश उत्सव को लेकर महानगर पालिका ने की विशेष तैयारियां

उत्सव में कोरोना वापस ना फैल सके इस कारण लोगों को दिया जाएगा पिक्रोशन का डोज सुरत में 15 जुलाई से अब तक 3.71 लाख लोगों ने पिक्रोशन डोज लिया

Gabhru Bharvad
  • Aug 23 2022 4:25PM
कुछ दिनों के बाद गणेश उत्सव का त्यौहार आने वाला है। इस उत्सव में भारी संख्या में लोग जुड़ेंगे। लेकिन इस उत्सव के दौरान कोरोना महामारी फिर से ना फैल सके इसको लेकर सूरत महानगर पालिका द्वारा विशेष तैयारिया की गई है। जिसमे आजादी के अमृत महोत्सव के तहत लोगों को कोरोना की वैक्सीन का डोज दिया जाएगा। महानगरपालिका की तरफ से सूरत शहर में आयोजित होने वाले गणपति मंडपों में वैक्सीन के पिक्रोशन डोज दिए जाएगा। लोगों को गणेश उत्सव में भगवान की प्रसादी के साथ वैक्सीन रूपी प्रसादी भी दी जाएगी। आपको बता दें  15 जुलाई से अब तक 3.71 लाख लोगों ने पिक्रोशन डोज लिया है, तो वही 2744 लोगों ने 364 रूपये देकर बूस्टर डोज लिया है। पूरे गुजरात में खास कर सूरत में गणपति उत्सव को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है इस बात को ध्यान में रखते हुए कोरोना वायरस वापस न फेले इस कारण सूरत महानगर पालिका द्वारा यह विशेष तैयारियां की गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार