सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सांसद ने अनुसूचित वर्ग के मेघावी छात्रों को किया सम्मानित।

मेरठ : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के आठ 8 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में मेरठ HV महानगर अनुसूचित की टीम द्वारा सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के उद्देशय से कार्यरत केन्द्र सरकार के 8 वर्ष की उपलब्धि गिनवाने के उद्देशय से जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया।

हरीश कुमार संवाददाता
  • Jun 5 2022 6:23AM
कार्यक्रम संयोजक अनुसूचित मोर्चा के महानगर कोषाध्यक्ष विशु गहलौत के निवास स्थान पर हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता अनुसूचित मोर्चा के महानगर अध्यक्ष विनय विरालिया ने की व संचालन शिवकुमार नाज़ ने किया। कार्यक्रम में सरकार की उपलब्धियो को गिनवाने के लिए मुख्य अतिथी के रूप में मेरठ हापुड़ लोकसभा सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, विधायक प्रत्याशी कमल दत्त शर्मा, व्यापार संघ अध्यक्ष अजय गुप्ता, कार्यक्रम प्रभारी व महानगर महामंत्री राजकुमार सोनकर, महानगर महामंत्री पीयूष शास्त्री, महानगर उपाध्यक्ष सुनील चड्ढा, मण्डल अध्यक्ष प्रवीण शर्मा, अंकित शर्मा, दिपक शर्मा, अनुसूचित मोर्चा महानगर महामंत्री कमल किशोर, अनुज गहलौत, केशव छाबडा़, राजपाल आर्य, आदि उपस्थित रहे। सभी ने मोदी सरकार की 8 वर्ष की उपलब्धिया व जनकल्याण कारी योजनाओ से जनता को अवगत कराया और साथ ही अनूसूचित वर्ग के मेधावी छात्रो को सांसद ने मैडल पहना कर सम्मानित किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार