सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मेरे दैनिक जीवन में आयुर्वेद की उपयोगिता विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ

मेरे दैनिक जीवन में आयुर्वेद की उपयोगिता विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ आयुष विभाग द्धारा जनपद स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन आज गांधी भवन में किया गया, जिसका विषय मेरे दैनिक जीवन में आयुर्वेद की उपयोगिता रही। कार्यक्रम का आयोजन क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी आशा रावत द्वारा किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि मा० श्याम प्रकाश विधायक गोपामऊ विधान सभा एवं विशिष्ट अतिथि सुख सागर मिश्र मधुर अध्यक्ष नगर पालिका परिषद, हरदोई रहें। कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों के छात्र एवं छात्राओं ने 03 मिनट में मेरे दैनिक जीवन में आयुर्वेद की उपयोगिता विषय पर अपने-अपने विचारों को व्यक्त किया। कार्यक्रम में आये मुख्य अतिथि ने भी मेरे दैनिक जीवन में आयुर्वेद की उपयोगिता के बारे में समझाया, तथा क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी हरदोई डा० आशा रावत ने कार्यक्रम में आये मुख्य अतिथि एवं कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों का आभार जताया। इस अवसर पर जिले के कुल 110 विद्यालयों के 110 छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहें।-------------------------------

अमित श्रीवास्तव , सुदर्शन News पत्रकार, राष्ट्रीय न्यूज़ tv चैनेल
  • Oct 15 2022 11:24AM
मेरे दैनिक जीवन में आयुर्वेद की उपयोगिता विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ
05. आयुष विभाग द्धारा जनपद स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन आज गांधी भवन में किया गया, जिसका विषय मेरे दैनिक जीवन में आयुर्वेद की उपयोगिता रही। कार्यक्रम का आयोजन क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी आशा रावत द्वारा किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि मा० श्याम प्रकाश विधायक गोपामऊ विधान सभा एवं विशिष्ट अतिथि सुख सागर मिश्र मधुर अध्यक्ष नगर पालिका परिषद, हरदोई रहें। कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों के छात्र एवं छात्राओं ने 03 मिनट में मेरे दैनिक जीवन में आयुर्वेद की उपयोगिता विषय पर अपने-अपने विचारों को व्यक्त किया। कार्यक्रम में आये मुख्य अतिथि ने भी मेरे दैनिक जीवन में आयुर्वेद की उपयोगिता के बारे में समझाया, तथा क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी हरदोई डा० आशा रावत ने कार्यक्रम में आये मुख्य अतिथि एवं कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों का आभार जताया। इस अवसर पर जिले के कुल 110 विद्यालयों के 110 छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहें।
-------------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार