सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महामहिम राज्यपाल महोदय एवं राजस्थान सरकार जयपुर के नाम श्रीमान उपखंड अधिकारी छाबड़ा को सौंपा ज्ञापन

भारतीय जनता पार्टी छबड़ा छीपाबड़ौद जिला बारा राजस्थान के हजारों कार्यकर्ताओं ने अपने विभिन्न मांगों को लेकर महामहिम राज्यपाल महोदय एवं राजस्थान सरकार जयपुर के नाम श्रीमान उपखंड अधिकारी छाबड़ा को सौंपा ज्ञापन

पंकज त्रिवेदी
  • Sep 3 2021 11:37PM
भारतीय जनता पार्टी छबड़ा छीपाबड़ौद जिला बारा राजस्थान के हजारों कार्यकर्ताओं ने अपने विभिन्न मांगों को लेकर महामहिम राज्यपाल महोदय एवं राजस्थान सरकार जयपुर के नाम श्रीमान उपखंड अधिकारी छाबड़ा को सौंपा ज्ञापन ज्ञापन सौंप मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का फूंका पुतला पुतला फूंक राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ की नाराजगी प्रकट उग्र आंदोलन की धमकी छबड़ा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं का निराकरण करने बाबत सौंपा ज्ञापन राज्य सरकार व सत्ताधारी नेताओ के निर्देष पर छबडा छीपाबडौद के ग्राम विकास अधिकारीयो द्वारा करीब 6 हजार से अधिक गरीब व दलितो को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महत्वकांक्षी प्रधानमंत्री आवास योजना से लाभान्वित होने से वंचित करते हुए इन सभी के नाम काट दिये गये है। भाजपा समर्थित गरीबो के नाम कटवाने के बाद भी कांग्रेस नेताओ द्वारा आमजन को गुमराह कर दिखावे की राजनीति की जा रही है। भाजपाई कांग्रेस के द्वारा किये जा रहे इस कृत्य की घोर निन्दा करते है और यदि काटे गये नामो को नही जोडा गया तो भाजपाई द्वारा अनिष्चितकालीन धरना प्रदर्षन किया जायेगा। 2. राजस्थान सरकार छबडा क्षैत्र मे अतिवृश्टि के कारण हुई किसानो की फसलो को खराबा मानने को तैयार नही है। अतिवृश्टि के कारण खराब हुई फसलो का सर्वे कराकर किसानो को तुरंत मुआवजा दिया जावे। व बीमा कम्पनी द्वारा भी किसानो को बीमा दिया जाये। सरकार द्वारा फसल खराबे का सही आंकलन नही होने पर किसानो को बीमा का लाभ नही मिल पा रहा है जिससे किसान आर्थिक तंगी मे है। 3. पिछले लगभग डेढ साल से लाॅकडाउन के चलते गरीब परिवार दो वक्त की रोटी के लिये परेषानियो का सामना कर रहा है और डेढ साल से बन्द खाद्य सुरक्षा पोर्टल को सरकार षीघ्र षुरू करे। 4. बिजली विभाग के कुप्रबंधन की वजह से अकारण ही बिजली बिलो मे जो बढोतरी हुई है उसे पुनः सामान्य किया जाये तथा अघोशित बिजली कटोती को षीघ्र बन्द किया जाये। 5. ग्रामीण क्षैत्रो मे पूर्ववर्ती भाजपा सरकार द्वारा स्वीकृत पेयजल योजनाओ को षीघ्र षुरू किया जाये तथा षहरी क्षैत्र मे गंदे पानी की सप्लाई मे सुधार किया जाये। 6. भाजपा सरकार द्वारा स्वीकृत गुगौर पुलिया, कछावन पेयजल योजना का निर्माण कार्य षीघ्र षुरू किया जाये। व छबडा महाविधालय के अधूरे भवन का कार्य षीघ्र पूर्ण किया जाये।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार