सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ज्ञापन - एएसआई को हटाने की माँग को लेकर एसपी को दिया ज्ञापन

बालघाट थाने में कार्यरत एएसआई को हटाने की मांग को लेकर पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीना को पुलिस अधीक्षक के नाम का एक ज्ञापन सौंपा गया।

आशीष व्यास
  • Jun 23 2022 10:58AM
बालघाट थाने में कार्यरत एएसआई को हटाने की मांग को लेकर पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीना को पुलिस अधीक्षक के नाम का एक ज्ञापन सौंपा गया। कंजौली निवासी धर्मेंद्र सिंह गुर्जर एवं गोविंदसिंह द्वारा बालघाट थाने में कार्यरत एएसआई नरेन्द्रसिंह को हटाने की मांग को लेकर दिए गए ज्ञापन में बालघाट थाने में कार्यरत एएसआई नरेन्द्रसिंह पर द्वारा थाने पर आने वाले फरियादियों के साथ अभद्र व्यवहार करने सहित अनावश्यक रूप से परेशान करने एवं रुपये लेने के आरोप लगाए गए। नियमानुसार अनुसंधान नही करने के आरोप भी लगाए गए। शिकायतकर्ता धर्मेंद्र सिंह एवं गोविंद सिंह ने बताया कि उनके द्वारा पूर्व में शिकायत की गई थी, जिसमें आरोप लगाए गए कि एएसआई की राजनीतिक पहुंच होने के कारण वे बालघाट थाने में लंबे समय से कार्यरत हैं। उन्होंने एएसआई को तत्काल प्रभाव से हटाए जाने की मांग की थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार