सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू बन महमूद खान ने लड़की को लव जिहाद में फंसाया... धर्मांतरण और शादी के लिए डाला दबाव... मना करने पर काटे युवती के बाल

उत्तर प्रदेश के बहराइच से लव जिहाद का मामला सामने आया है जहां जिहादी महमूद खान ने खुद को रौनक चौरसिया में बदलकर एक हिंदू युवती को लव जिहाद के जाल में फंसा लिया.

Gunjan Kapoor
  • Nov 18 2022 3:46PM

उत्तर प्रदेश के बहराइच से लव जिहाद का मामला सामने आया है जहां जिहादी महमूद खान ने खुद को रौनक चौरसिया में बदलकर एक हिंदू युवती को लव जिहाद के जाल में फंसा लिया. साथ ही खान ने लड़की को दो साल तक कैद में रख यौन शोषण कर उसका वीडियो बना लिया.

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

दरअसल, बहराइच के रिसिया गुदनी बसाई में रहने वाले जिहादी महमूद खान की सच्चाई पता चलने पर युवती ने विरोध जताया जिसके बाद जिहादी महमूद ने लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा.

धर्मांतरण का डाला दबाव और किया निकाह

वहीं धमकी देने के बाद जिहादी महमूद ने जबरन लड़की का धर्मांतरण कराकर उससे शादी कर ली. शादी के बाद भी महमूद का युवती पर जुल्म कम नहीं हुआ. वह हर दिन उसके साथ मारपीट करता था. लेकिन जब पीड़िता आरोपी महमूद की प्रताड़ना को नहीं झेल सकी तो उसने आलमबाग थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई.

मामला दर्ज कर महमूद को किया पुलिस ने गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने मामले को दर्ज कर जिहादी महमूद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी महमूद खान मानक नगर में बीते कई साल से रह रहा था और प्राइवेट नौकरी करता था.

प्रभारी निरीक्षक का बयान

वहीं आलमबाग के प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर महादेवन ने जानकारी दी है कि पीड़ित युवती का पहले भी कई बार महमूद से झगड़ा हो चुका है. पंचायत भी हुई है. दोनों ने शादी की थी और दो साल से साथ रह रहे थे. युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई के लिए पूछताछ की जा रही है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार