सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

निश्चिंत होकर खरीदिए धरती के स्वर्ग में जमीन | कश्मीर हमारा है

जम्मू कश्मीर में जमीन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने पर हिरासत में ली गई महबूबा

Sudarshan News
  • Oct 29 2020 6:52PM
जम्मू कश्मीर में लागू किए गए नए भूमि कानून के खिलाफ जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के पार्टी ने विरोध किया है। और घाटी में निकाले जा रहे विरोध मार्च को पुलिस ने नाकाम कर दिया है। मार्च में शामिल पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के पूर्व एमएलसी खुर्शीद आलम और महबूबा सहित कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लेते हुए पीडीपी के श्रीनगर स्थित मुख्यालय को सील कर दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्विटर पर लिखा कि श्रीनगर में पीडीपी कार्यालय जम्मू-कश्मीर प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया और कार्यकर्ताओं ने शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन के लिए गिरफ्तार किया। जम्मू में भी इसी तरह के विरोध प्रदर्शन की अनुमति दी गई थी, इसलिए इसे यहां क्यों विफल कर दिया गया।

महबूबा मुफ्ती ने घोषणा कर डाली कि जब तक जम्मू कश्मीर में धारा 370 फिर से बहाल नहीं की जाती है, तब तक वो चुनाव नहीं लड़ेगी। इससे कश्मीर में खलबली मच गई है। उन्होंने भारतीय झंडे को भी खारिज कर दिया है। 

सुप्रीम कोर्ट में वकील विनीत जिंदल ने कहा है कि जम्मू    कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने देश की चुनी हुई सरकार के खिलाफ लोगों को भड़काने की कोशिश की है। इसलिए उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 121, 151, 153A, 295, 298, 504, 505 के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर यह मांग की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

This jihadi B*ich shud have never been let out, barking strays like her should be tied up and made example of what happens to traitors.' What happened to the Kashmiri pandit women should be repaid to jihadi whores like her who abetted the murder and rape of innocents.

  • Guest
  • Oct 29 2020 7:28:45:240PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार