सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महस्वा में नाथ समाज की बैठक - रामस्वरूप जोगी बने तहसील अध्यक्ष,सभी को साथ लेकर चलने की कही बात

महस्वा में नाथ समाज की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में तहसील के नाथ समाज के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। बैठक में सबसे पहले सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की गई। उसके बाद अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर बैठक में विचार विमर्श किया गया। जिसमें सर्व सहमति से अध्यक्ष चुना गया।

आशीष व्यास
  • Jan 17 2023 11:08AM

महस्वा में नाथ समाज की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में तहसील के नाथ समाज के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। बैठक में सबसे पहले सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की गई। उसके बाद अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर बैठक में विचार विमर्श किया गया। जिसमें सर्व सहमति से अध्यक्ष चुना गया। रामस्वरूप जोगी महस्वा बने टोडाभीम तहसील अध्यक्ष समाज के लोगों की सर्व सहमति से रामस्वरूप जोगी को अपना अध्यक्ष चुना। इसके साथ ही अन्य पदों पर भी नियुक्तियां की गई। समाज के लोगों ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को माला और साफा पहनाकर स्वागत किया समाज हित में करूंगा काम-रामस्वरूप जोगी नवनिर्वाचित तहसील अध्यक्ष रामस्वरूप जोगी ने कहा कि समाज हित में अच्छे से अच्छा कार्य करने का प्रयास करूंगा। जो समाज ने मुझे जिम्मेदारी दी है, उसका अच्छे से निर्वहन करूंगा। समाज में शिक्षा पर जोर दिया जाएगा। जिससे कि योगी समाज के लड़के-लड़कियां पढ़ लिख कर अच्छे पदों पर जाएं।

उन्होंने पूरे समाज को साथ लेकर चलने की बात कहीं। ये रहे मौजूद बैठक में समाज के जिलाध्यक्ष गोविन्द सिंह योगी, चुनाव सभापति लल्लू पीपलहेड़ा, चुनाव अधिकारी नथुआ जगर, मिठया लाल महस्वा, मुंशी कारवाड़ी धूप सिंह (तहसील अध्यक्ष हिंडौन), हुकम सिंह (तहसील अध्यक्ष नादौती) , टूंडाराम इरनिया, मोहन सिंह योगी बिनेगा, मुनसुख राम, रमेश नांगल, ओमप्रकाश महस्वा, जगन जोगी हिंडौन, धर्म सिंह कारवाड़ी, रामकेश महस्वा समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार